Breaking News

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में रेलवे में ग्रुप ए अधिकारियों की कैडर रीस्ट्रक्चरिंग को मंजूरी दे दी गई है.  कैटर रीस्ट्रक्चर होने से वरिष्ठ अधिकारियों के स्तर के कुछ पद बढ़ जाएंगे जिससे अधिकारियों को जल्द प्रमोशन मिल सकेगा. वहीं इस बठक में सबसे बड़ा निर्णय यह रहा है कि कैबिनेट ने रेलवे बोर्ड में बिना चेयरमैन के सदस्यों की संख्या को 06 से बढ़ा कर 08 करने का निर्णय लिया है. अब बोर्ड में सदस्य सिग्नल एंड टेलिकॉम व सदस्य स्टोर्स भी होंगे.

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

 रेलवे बोर्ड में सदस्य कार्मिक का पद था लेकिन इस पद पर इंडियर रेलवे पर्सनल सर्विसेज  सेवा अधिकारी काफी कम ही पहुंच पाते थे. इस पद पर अन्य सेवाओं के अधिकारियों का ही कब्जा होता था. ऐसे में कार्मिक सेवा के अधिकारियों के संगठन इंडियन रेलवे पर्सनल सर्विस ऑफीसर्स एसोसिएशन की ओर से मांग की जा रही थी कि इस पद पर अन्य सेवाओं की तरह की सिर्फ कार्मिक सेवाओं के अधिकारियों को ही नियुक्त किया जाए.

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

संगठन के महासचिव आलोक कुमार ने कहा कि सदस्य कार्मिक के पद को IRPS सेवा के अधिकारियों के लिए सुनिश्चित किया जाना संगठन की बहुत बड़ी उपलब्धि है. कार्मिक सेवा का पद होने पर भी हमारी सेवा के अधिकारी वहां नहीं पहुंच पाते थे. कैबिनेट के निर्णय के बाद अब आने वाले दिनों में कार्मिक सेवा के अधिकारी ही इस पद पर नियुक्त हो सकेंगे.

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….