Breaking News

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

नई दिल्ली, अगर आप अभी तक कार नहीं खरीद पाएं हैं, तो अब आपका ये सपना पूरा हो सकता है।  31 मार्च के बाद नया फाइनेंशियल ईयर शुरू हो जाएगा. ऐसे में कार कंपनियों की डीलरशिप नया व्हीकल लेने पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. अलग-अलग मॉडल के हिसाब से यह डिस्काउंट दिया जा रहा है. मारुति की तरफ से इग्निस , ऑल्टो , स्विफ्ट  और 2018 Ciaz पर डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. हुंदई भी ग्रांड आई10  और Xcent पर ऑफर दे रही है. इसी तरह टाटा और टोयोटा की कारों पर भी ऑफर मिल रहा है.

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

मारुति की कार खरीदने पर आप डेढ़ लाख रुपये तक बचा सकते हैं. कार डीलरशिप ने साल 2018 में निर्मित कारों का स्टॉक खत्‍म करने के लिए भारी छूट का ऑफर निकाला है. इस ऑफर के तहत इग्निस पर 1.10 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. वहीं डिजायर पर डेढ़ लाख और सियाज पर फ्लैट 1 लाख रुपये का डिस्‍काउंट है.

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

महिंद्र KUV100 पर 70 हजार रुपए का फ्लैट डिस्‍काउंट है. एक्‍सचेंज बोनस 30 हजार रुपए मिलेगा. कॉरपोरेट डिस्‍काउंट 4 हजार रुपए का है. फाइनेंशियल एक्‍सप्रेस की खबर के मुताबिक कंपनी मराजो पर 20 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस दे रही है.

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

टोयोटा यारिस पर सबसे ज्‍यादा 2 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है. डीलर 1.45 लाख रुपए का फ्लैट कैश डिस्‍काउंट के साथ 20 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस दे रही है. अगर आप कॉरपोरेट कर्मचारी हैं तो 30 हजार रुपए का और डिस्‍काउंट मिलेगा.

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

Hyundai की कारों पर आप 90 हजार रुपए तक बचा सकते हैं. एक्‍सेंट पर 40 हजार का डिस्‍काउंट है. वहीं 45 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस भी है. अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो 5 हजार रुपए का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट मिलेगा. वेरना पर कॉरपोरेट डिस्‍काउंट अलग से है.

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

होंडा की कारों पर फिलहाल कोई डिस्‍काउंट नहीं है. लेकिन एक्‍सचेंज बोनस 50 हजार रुपए तक है. यह डिस्‍काउंट Honda BR-V पर है. होंडा Amaze पर 25 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस है. कंपनी कुछ वाहनों पर इंश्‍योरेंस मुफ्त दे रही है.

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका