अखिलेश-मायावती की होर्डिंग के बाद सपा दफ्तर में हुई इनकी एंट्री….

लखनऊ, लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी दफ्तर के बाहर अखिलेश और बसपा सुप्रीमो मायावती की होर्डिंग के बाद अब इनकी तस्वीर लगाई गई है.

उपचुनाव में जीत के बाद मुलायम सिंह ने किया बड़ा ऐलान

पूर्व विधायकों सहित योगी सरकार के मंत्री के दामाद ने थामा सपा का दामन

अखिलेश यादव ने अपने राजनीतिक लक्ष्य के बारे में किया अहम खुलासा

 सपा-बसपा गठजोड़ से लोकसभा उपचुनावों में मिली अप्रत्याशित जीत के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर और राम मनोहर लोहिया की तस्वीर नजर आई. बसपा के पूर्व नेताओं के सपा में शामिल होने के कार्यक्रम के दौरान आंबेडकर और लोहिया की फोटो प्रदर्शित की गई. पार्टी में शामिल करने से पहले नेताओं को अम्बेडकर और लोहिया की तस्वीर भेंट की गई.

समाजवादी पार्टी की बदल रही हैं प्रचार शैली ?

महाधिवेशन में राहुल गांधी बोले, देश में गुस्सा और झूठ फैलाया जा रहा है…

यूपी उपचुनाव में बीजेपी ने नहीं ली हमारी मदद, नहीं तो तस्वीर अलग होती…

 सपा मुख्यालय में बीएसपी के पूर्व विधायक इरशाद खान, पूर्व एमएलसी प्रदीप सिंह, योगी सरकार में मंत्री सवामी प्रसाद मौर्या के दामाद डॉ नवलकिशोर  ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया.

बदल गया राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल, अब इस नाम से करेंगे ट्वीट

अखिलेश यादव ने इन तस्वीरों को शेयर कर मोदी और योगी को लेकर किया बड़ा खुलासा…

अखिलेश यादव के बाद मुलायम सिंह ने इनको दिया अब अपना आशीर्वाद…

 इस मौके पर अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा, “सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं को जीत के लिए बधाई देता हूं. सपा-बसपा कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर भी धन्यवाद देना चाहिए. आने वाले चुनावों में बूथ स्तर तक काम करना है. चुनाव में नतीजे कुछ भी आएं लेकिन मेहनत करनी है. उपचुनाव में हार का ही नतीजा है कि मुख्यमंत्री अब विकास की बात करने लगे हैं.”