Breaking News

ASORT COMPENY डिजिटल मार्केटिंग, ऑनलाइन शॉपिंग सभी उत्पाद के लिए एक समाधान

हरियाणा, फैशन, स्पोर्ट्स, हाऊस होल्ड, ट्रेडिशनल आदि, आम से लेकर खास लोगो के लिए केवल एक स्थान एक प्लेटफार्म से आपके घर तक उपलब्ध कराती हैं asort कंपनी।

क्या है असोर्ट-

Asort एक ऐसा co commerce hub है जो व्यक्तियों को ऑनलाइन शॉपिंग, मार्केटिंग और सोशल कॉमर्स के माध्यम से आय अर्जित करने का अवसर प्रदान करता है। Asort एक भारतीय डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है, इसको DBA के नाम से भी जानते हैं इसका पूरा नाम Dynamic Beneficial Accord Marketing Private Limited है।

यह कम्पनी सितंबर 2011 में MCA में रजिस्टर हुई थी तथा इसके संस्थापक का नाम रोशन सिंह बिष्ट हैं, वर्तमान में इस कंपनी मुख्यालय मोहाली पंजाब में स्थित है।

Roshan Singh Bisht (Co founder & CEO Asort company) ने बताया की कंपनी की स्थापना 2011में एक छोटे संस्थान से की आज हजारों आइटम हमारे पास लोगो की मांग के अनुसार उपलध हैं। दिल्ली, एन सी आर के साथ हमारा मकसद पूरे भारत में हर वर्ग तक पहुंचना है,,,

कई प्रोडक्ट अपनी फेक्ट्री में बनाते हैं,वही कई सभी प्रकार के सामने ने निर्माता हमारे साथ जुड़े हैं,हमारे साथ मिलकर आम लोग भी अपना व्यवसाय खोल सकते हैं। यह एन आर वेंचर प्राइवेट लिमिटेड,
गुरुग्राम के बिनोला, भोरा कलान,इंडस्ट्रियल एरिया हरियाणा में स्थित वेयर हाउस, जहां क्वालिटी,स्टेबलिटी,पैकेजिंग,और डिलीवरी सभी होता है।

प्रोडक्ट रेंज है बहुत बड़ी-

Asort एक प्रोडक्ट आधारित डायरेक्ट सेलिंग कंपनी हैं जिसमें आपको हर तरह के प्रोडक्ट मिल जाएंगे लेकिन ज्यादातर यह Fashion के प्रोडक्ट के साथ काम करती है। इसके दो मुख्य प्रोडक्ट हैं। गारमेंट्स और एक्सेसरीज इसके अलावा भी इसमें बहुत सारे वेंडर प्रोडक्ट भी शामिल हैं। असोर्ट कंपनी की प्रोडक्ट रेंज बहुत बड़ी है जिससे लोगों के पास खरीददारी के लिए ज्यादा विकल्प होते हैं।

असोर्ट कंपनी की पूरे भारत में यह एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है जो की फैशन के प्रोडक्ट के साथ काम कर रही है।

रिपोर्टर-आभा यादव