Breaking News

अखिलेश यादव ने जनता की सराहना की, लेकिन सरकार से की ये मांग

लखनऊ ,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनता की सराहना की, लेकिन सरकार से खास मांग की है। उन्होने कोरोना के खतरे के प्रति गंभीर रवैया दिखाने के लिये उत्तर प्रदेश की जनता की सराहना करते हुये कहा कि सरकार को इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात चिकित्सकों और अन्य कर्मचारियों को सुरक्षा किट अविलंब उपलब्ध करानी चाहिये।

सांप्रदायिक सदभाव की प्रतीक है ये लाइब्रेरी

अखिलेश यादव ने आज ट्वीट किया “ सरकार कोरोना की जाँच, इलाज एवं देखरेख में लगे चिकित्सकों को ही नहीं बल्कि नर्स, वार्ड-स्टाफ़, लैब टेक्नीशियन, ऑपरेटरों, ऑफिस-एडमिन स्टाफ़, स्वच्छता व सुरक्षाकर्मियों को भी तुरंत प्रोटेक्शन किट उपलब्ध कराए जिससे कि वे शारीरिक व मानसिक रूप से सुरक्षित महसूस करते हुए सेवाएं दे सकें।”

यूपी के इस जिले मे मिला कोरोना पॉजिटिव, पूरा जिला हुआ लॉक डाऊन

इससे पहले उन्होने कहा “ कोरोना के ख़तरे को भाँपकर जिस प्रकार जनता घर से न निकल कर सहयोग कर रही है, वो सराहनीय है. अब सरकार की ज़िम्मेदारी है कि वो आवश्यक वस्तुओं ‘दूध, अनाज, सब्ज़ियों व मरीजों के लिए फल व दवा’ के बेतहाशा बढ़ते मूल्यों पर लोहिया जी की ‘दाम बांधो’ नीति लागू करके अफ़रातफ़री मचने से रोके। ” सरकार ने कोरोना के बढते प्रभाव के मद्देनजर राज्य के 18 जिलो को 25 मार्च तक लाकडाउन किया था जिसे कल से बढाते हुये समूचे प्रदेश में 27 मार्च तक कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया की भूमिका की सराहना करते हुए दिये ये निर्देश