Breaking News

अपोलो हॉस्पिटल्स ने शुरू किया, प्रोजेक्ट स्टे आइसोलेटेड

नयी दिल्ली ,  देश में काेरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित लोगों की संख्या में हो रही बढोतरी के बीच लोगों को आइसोलेशन की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए निजी अस्पताल नेटवर्क अपोलो हॉस्पिटल्स ने होटल संचालित करने वाली कंपनियों और विभिन्न क्षेत्र में कार्यरत कंपनियों के साथ मिलकर अपोलो प्रोजेक्ट स्टे (स्टे आइसोलेटेड) शुरू करने की घोषणा की है।

लगातार दूसरे दिन शेयर बाजार में गिरावट, निवेशकों के 2.85 लाख करोड़ डूबे

अपोलो ने इसके तहत छह शहरों में 5000 कमरों का आइसोलेशन क्षमता निर्माण करने जा रही है। इसके लिए उसने ओयो होटल्स, लेमन ट्री, जिंजर के साथ साझेेदारी की है जहां उसे छूट पर कमरे उपलब्ध कराये जायेंगे। अपोलो की इस पहल में भारतीय स्टेट बैंक, हिन्दुस्तान यूनिलीवर और ड्यूश बैंक ने सीएसआर के तहत मदद की पेशकश की है। अपोलो हाॅस्पिटल्स ओयो के पहली श्रेणी के 50 फीसदी कमरे उन लोगों को निःशुल्क उपलब्ध कराएगा जो इनका खर्च नहीं उठा सकते

200 लोगों को जांच के लिए भेजा गया, इनमे 7 देशों के 100 विदेशी नागरिक शामिल

उसने कहा कि कोविड 19 के संदिग्ध/मरीज़ों के लिए क्वारंटाईन/ सेल्फ-आईसोलेशन सुविधाओं हेतु अकाॅमोडेशन में सहयोग प्रदान करने के लिए यह पहल की गयी है। प्रोजेक्ट स्टे (स्टे आइसोलेटेड) के तहत यह साझेदारी की गई है, जिसमें अपोलो हाॅस्पिटल्स होटलों में आइसोलेशन रूम बनाने के लिए चुनिंदा होटल ब्राण्ड्स के साथ साझेदारी कर रहा है, जिसके तहत क्वारंटाईन के लिए लाईट मेडिकल सुपरविज़न सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी, साथ ही ये सुविधाएं अस्पताल आने वाले लोगों के लिए बैरियर की भूमिका भी निभाएंगी। देश के शहरों में मुख्य अस्पतालों से दूर आइसोलेशन एवं क्वारंटाईन सुविधाएं बनना तथा अस्पतालों पर बोझ कम कर मरीज़ों को एक्यूट देखभाल प्रदान करना इसका मुख्य उद्देश्य है।

रामायण के बाद टीवी पर हो रही है वापसी, इस सर्वाधिक लोकप्रिय टी वी सीरियल की

इस साझेदारी के तहत मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरू और कोलकाता में अपोलो हाॅस्पिटल्स के नज़दीक अपने एक्सक्लुज़िव होटलों में सेनिटाइज़्ड बैड और सुविधाएं मुहैया करायी जायेगी। हैदराबाद, बेंगलुरू से शुरूआत करने के बाद ओयो अपोलो हाॅस्पिटल्स के साथ साझेदारी में दिल्ली में इन सेवाओं की शुरूआत करेगी।

पीएम मोदी की अपील पर गौतम अडाणी ने पीएम केयर्स फंड में दिए 100 करोड़