Breaking News

क्या आचार्य बालकृष्ण को प्रसाद के बहाने मारने की थी साजिश?

नई दिल्ली, योग गुरु बाबा रामदेव के सहयोगी और पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ बालकृष्ण की तबीयत खराब होने के बाद शुक्रवार को उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया.

एम्स की ओर से हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया गया है. इसमें बताया गया है कि 23 अगस्त को आचार्य बालकृष्ण को शाम 4 बजकर 45 मिनट पर एम्स लाया गया था. जब उन्हें एम्स लाया गया वह बेहोशी की हालत में थे. लेकिन अब हालात ठीक है.

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

बालकृष्ण को बेसुध हालत में भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां , उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें एम्स के लिए रेफर कर दिया. एम्स की तरफ से जारी बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई कि बालकृष्ण का ब्लड प्रेशर, ईसीजी और इको आदि जांच की रिपोर्ट नॉर्मल है.

सूत्रों के अनुसार, बालकृष्ण पेड़ा खाने के बाद बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. तो कहीं आचार्य बालकृष्ण को पेड़े के प्रसाद के बहाने मारने की साजिश गई थी?

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

इससे पूर्व बाबा रामदेव के एक और सहयोगी राजीव दीक्षित जी की हत्या आज भी रहस्य बनी हुयी है.

भिलाई में भारत स्वाभिमान यात्रा के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिससे ३० नवम्बर २०१० को वे देह त्याग गए.

उनकी मृत्यु का कारण दिल का दौरा बताया गया जबकि मृत्यु के बाद राजीव  के होट गहरे नीले और शरीर हल्का नीला पड़ गया था.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

बालकृष्ण कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं.

कहते हैं कि बालकृष्ण ने युवावस्था में ही संजीवनी बूटी खोज ली थी.

संजीवनी बूटी , वही बूटी है जिसके सेवन से लक्ष्मण की मूर्छा खुली थी.

फोर्ब्स की 2017 की रिपोर्ट के मुताबिक आचार्य बालकृष्ण  25,600 करोड़ रुपये के मालिक हैं.

पतंजलि आर्युवेद की स्थापना 2006 में रामदेव और बालकृष्ण ने की थी.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

इसके लिए गोविंद अग्रवाल ने 1 करोड़ दिए और पप्पुल पिल्ली ने 7 करोड़.

शुरुआत में दवाई और डेरी प्रॉडक्ट बने.

फिर यूके में रहने वाले सरवन और सुनीता पोद्दार ने 50 करोड़ दिए.

बैंक ने भी 2007 में 10 करोड़ लोन दिया.

उसके बाद बालकृष्ण 94 फीसदी के मालिक बने और बाकी छह फीसदी के मालिक पोद्दार परिवार.

समूह ने अगले तीन सालों में 250 करोड़ का निवेश पाया.

समूह की नई कंपनियों में रामदेव के भाई रामभरत का भी कुछ मालिकाना हक है.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य  पर, पतंजलि की तरफ से एसकेजी तिजरावाला ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभी बालकृष्ण की हालत में सुधार है. उन्होंने कहा, ‘बाबा रामदेव ने आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य लिए चिंता जताने वाले करोड़ों लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर एक व्यक्ति पेड़ा लेकर आया था, जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गए. हालांकि, अब स्थिति सामान्य हो रही है.’

उन्होंने कामना करते हुए कहा कि सबकी प्रार्थनाओं व भगवान की कृपा से आचार्य बालकृष्ण शीघ्र स्वस्थ होंगे. तिजरावाला ने बताया कि बालकृष्ण के स्वास्थ्य के सन्दर्भ में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (ऋषिकेश एम्स) द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य के प्रमुख पैरामीटर सामान्य हैं.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

23 अगस्त को उनकी हेल्थ से जुड़ी एक खबर आई. कुछ मीडिया में खबर चली कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ के पास भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें ऋषिकेश के एम्स के लिए रेफर कर दिया. अब बाबा रामदेव ने बताया है कि आचार्य बालकृष्ण को क्या हुई था और उनकी तबीयत क्यों खराब हुई थी.

बाबा रामदेव ने कहा,

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

जिन लोगों ने आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य के लिए चिंता जताई, उनके हेल्थ को लेकर जिनके मन में काफी उलझन है. कई लोगों को कंफ्यूजन है कि आचार्य जी कैसे हैं. उनके लिए मैं कहना चाहूंगा कि उनकी तबीयत को लेकर आपने जो चिंता जताई उसके लिए मैं आप लोगों को प्रणाम करता हूं.  दूसरी बात ये कहना चाहता हूं कि जन्माष्टमी के अवसर पर एक सज्जन आए थे. उन्होंने पेड़ा खिला दिया था आचार्यजी को. 15-20 मिनट बाद ही उनको बेहोशी जैसी स्थिति हुई. फूड पॉइजनिंग जैसी स्थिति हुई. थोड़ी तबीयत खराब हुई. लेकिन एम्स में उनका सही इलाज चल रहा है. करीब 90 प्रतिशत आचार्यजी ठीक हैं. मैंने उनसे बात की है. थोड़ा वक्त लगेगा लेकिन वे ठीक हो जाएंगे.

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….