Breaking News

बास्केटबॉल लीजेंड माइकल जॉर्डन ने जातिवाद और अन्याय पर की तीखी टिप्पणी

वाशिंगटन, बास्केटबॉल क्लब चार्लोट होर्नेट्स के मालिक और बास्केटबॉल लीजेंड माइकल जॉर्डन ने जातिवाद और अन्याय पर तीखी टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा, “मैं जॉर्ज फ्लॉयड के परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त करता हूं और उन लोगों के प्रति भी संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी जातिवाद और अन्याय के कारण मौत हो गयी।”

लीजेंड जॉर्डन ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा, “मैं बहुत दुखी हूं और बेहद निराश तथा क्रोधित हूं। मैं सबका गुस्सा, दर्द और निराशा समझ आ सकता हूं। मैं उन लोगों के साथ खड़ा हूं जो देश में नस्लीय भेदभाव के खिलाफ हैं। बस अब बहुत हो गया।”

उन्होंने कहा, “मेरे पास इसका हल नहीं हैं लेकिन हम सबकी संयुक्त आवाज यह दर्शाती है कि हमें विभाजित करने वाले असमर्थ हैं। हमें एक-दूसरे की बात माननी चाहिए तथा करुणा और सहानुभूति दिखानी चाहिए और कभी भी बेतुकी क्रूरता से मुंह नहीं मोड़ना चाहिए। हमें अन्याय के खिलाफ शांतिपूर्ण अभिव्यक्ति जारी रखने और जवाबदेही की मांग करने की जरूरत है। हममें से प्रत्येक को समाधान का हिस्सा बनने की आवश्यकता है और हमें सभी को न्याय सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करना चाहिए।”

उन्होने अमेरिका में अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर गहरा दुख जताते हुए कहा है कि जॉर्ज की मौत से उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है और वह बेहद गुस्से में हैं।

अफ़्रीकी अमेरिकी जॉर्ज फ्लॉयड की दरअसल पिछले सप्ताह मिनीपोलिस में पुलिस हिरासत के दौरान मौत हो गयी थी जिसके बाद अमेरिका के कई शहरों में प्रदर्शन हिंसक हो गया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com