भोजपुरी सुपर स्टारों ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिये दिया ये खास संदेश

मुंबई,  भोजपुरी सिनेमा के सितारों ने कोरोना वायरस से संक्रमण से बचने के लिये लोगों को घर में रहने के लिये संदेश दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संबोधन में देशभर में लागू लॉकडाउन को 03 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया है।

अंबेडकर जयंती के दिन अंबेडकरवादियों की गिरफ्तारी पर, सुप्रीम कोर्ट पर उठे सवाल

इसके बाद भोजपुरी फिल्मो कलाकारों ने लॉकडाउन का समर्थन करते हुए लोगों से अपील की है कि वे घरों में रहने के लिए पांच मिनट का वीडियो जारी कर सन्देश दिया है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने कहा, “कोरोना को हरा कर देश को बचाना है। अगर बात नहीं माना तो शमशान घाट जाना होगा।

पवन सिंह ने कहा, “कोरोना से लड़ाई में पूरा विश्व भारत की एकजुटता को देख रहा है, जब हम कोरोना से मजबूती से लड़ रहे हैं।

प्रसिद्ध अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा, “कोरोना को हराना है। देश को जीतना है। घर पर रहें। सुरक्षित रहें।”

कामगारों की समस्याओं के समाधान के लिए, देशभर में नियंत्रण कक्ष स्थापित

भोजपुरी गायक और सांसद मनोज तिवारी ने कहा, “हम सभी लॉकडाउन में हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं और इस जंग में जीत रहे हैं।

भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने कहा , “कोरोना हारेगा। भारत जीतेगा। बस आप लोगों को घर में रहना है। मेरी यही गुजारिश है। जय हिंद।

अंजना सिंह ने कहा, “हम सब मिलकर कोरोना को हरायें देश को जितायें। स्‍टे होम, सेव कंट्री।गुंजन पंत ने कहा, पहुंच गई है गिनती हजारों में, इसे लाख मत होने दो रूक जाओ अपने घरों में, वतन को राख न होने दो।”

पाखी हेगड़े ने कहा , “मेरी एक ही गुजारिश देशवासियों से है। कोरोना को हमें हराना है। देश को जितना है।

इनके साथ कुणाल सिंह, विनय आनंद, स्‍मृति सिन्‍हा, के. के. गोस्‍वामी,सीमा सिंह, सौरभ कुमार, साधिका रणधावा, ऋतु सिंह, पूनम दुबे,

अनारा गुप्‍ता, शुभम तिवारी,आदित्‍य ओझा, प्रेम सिंह, भावना भरतवाल, रोहित सिंह मटरू, सी पी भट्ट, दीपक सिन्‍हा, पायस पंडित,

नेहाश्री ,ग्लोरी मोहन्ता और संजय भूषण पटियाला ने भी वीडियो संदेश जारी कर कोरोना की लड़ाई में सबों से अपने घरो में रहने की

अपील की है।

देश की संस्कृति से परिचय कराने के लिए ‘वेबनार’ का सफल आयोजन