लॉकडाउन के दौरान बीएसएनएल दे रहा अपने ग्राहकों को ये बड़ी सुविधा

नयी दिल्ली  सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने काेरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए शुरू किये 21 दिवसीय लॉकडाउन के मद्देनजर अपने ग्राहकों को निशुल्क वैद्यता अवधि बढ़ाने और न्यूनतम बैलेंस शून्य होने 10 रुपये का टॉक टाइम मुफ्त देेने की पेशकश की है।

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कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि जिन ग्राहकों की वैद्यता अवधि 22 मार्च के बाद सामप्त हो रही थी उनकी वैद्यता अवधि 20 अप्रैल तक बढ़ा दी गयी है। अब उन्हें वैद्यता अवधि बढ़ाने के लिए रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। उसने कहा कि इसके साथ ही जिनका बैलेंस शून्य हो रहा है उनको 10 रुपये का निशुल्क टॉक टाइम दिया जायेगा।

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बीएसएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक प्रवीन कुमार पुरवार ने कहा कि संकट की इस घड़ी में बीएसएनएल अपने ग्राहकों के साथ है। उन्होंने ग्राहकों से रिचार्ज के लिए डिजिटल को अपनाने की अपील करते हुये कहा कि इसके लिए कई विकल्प उपलब्ध है।

उल्लेखनीय है कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने कल दूरसंचार सेवायें प्रदान करने वाली कंपनियों को पत्र लिखकर लॉकडाउन के दौरान वैद्यता अवधि बढ़ाने की अपील की थी। इसके मद्देनजर बीएसएनएल ने यह सुविधा देने वाली पहली कंपनी बन गयी है।

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