Breaking News

यूपी के इस जिले मे मिले आठ कोरोना वायरस से संक्रमित, मचा हड़कंप

लखनऊ, यूपी के एक जिले मे आठ कोरोना वायरस से संक्रमित लोग मिलने से हड़कंप मच गया है।

उत्तर प्रदेश के बस्ती में कोरोना वायरस से संक्रमित आठ व्यक्तियों के मिलने के बाद जिले में सतर्कता और निगरानी बढ़ा दी गई है।

जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने बताया कि सभी महत्वपूर्ण सड़कों पर दिन रात चौकसी बरती जा रही है|

लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर आई बड़ी खबर

नगर पालिका क्षेत्र के तूर कहिया मोहल्ला निवासी हसनैन की कोरोना वायरस से ग्रसित होने के कारण उसकी मौत के बाद उसके परिजनों रिश्तेदारों और एक मित्र समेत सात व्यक्तियों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है।

इनके मोहल्लों को पूरी तरह से आवाजाही के लिए सील कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी निरंतर लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करवा रहे हैं। बस्ती मेडिकल कॉलेज में 38 व्यक्तियों को तथा बस्ती जिला चिकित्सालय में 30 व्यक्तियों को क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा 188 स्कूलों में 18 सौ व्यक्तियों को जबकि 11,619 लोगों उनके घरों में क्वारंटीन किया गया है

मुलायम सिंह यादव की बायॉपिक का टीजर आउट, देखें वीडियो

जिलाधिकारी ने भी बताया है कि कोरोना वायरस से संक्रमित छह लोगों का इलाज बस्ती मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। एक अन्य संक्रमित का इलाज मुंडेरवा के पीएचसी पर चल रहा है।

श्री निरंजन ने नागरिकों से अपील की है कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करें। जिला प्रशासन द्वारा जरूरत के मुताबिक सभी को आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराया जाएगा। सभी आवश्यक सेवाओं की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन द्वारा प्रबंध किया गया है। जिला मुख्यालय समेत सभी तहसील मुख्यालयों पर कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है।

आज रात 12 बजे से यूपी के ये जिले हो जाएगें शील