Breaking News

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

नई दिल्ली,यदि आपके बैंक खातों में अचानक से पैसा आने लगे तो आप कैसा महसूस करेंगे? निश्च‍ित है खुश होंगे। ऐसा ही माहौल पश्च‍िम बंगाल के पूर्ब बर्धमान ज‍िले में हो रहा है जहां 150 से ज्यादा लोगों के बैंक खातों में 2 हजार से 24 हजार रुपये तक जमा हो गए है। अब तीन बैंकों के ग्राहकों के खाते में पैसा आने से एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लग रहे हैं। इन बैंकों के ग्राहकों के खाते में अचानक 10 से 25 हजार रुपये की रकम जमा हुई है। कई ऐसे बैंक उपभोक्ता भी हैं, जिनके खाते में दो बार रकम ट्रांसफर हुई है।

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

खबरों के अनुसार, तीन बैंक उपभोक्ताओं के बैंक खाते में रकम ट्रांसफर होने का ये मामला पश्चिम बंगाल का है। बर्धमान जिले के इन बैंक उपभोक्ताओं के खाते में अचानक से 10 से 25 हजार रुपये जमा हो गए हैं। पूर्वी बर्धमान जिले की केतुग्राम दो नंबर पंचायत समिति के शिबलून, बेलून, टोलाबाड़ी, सेनपाड़ा, अम्बालग्राम, नबग्राम और गंगाटीकुरी जैसे इलाकों में बैंक उपभोक्ताओं के खाते में रकम जमा होने का मामला सामने आया है। ज्यादार बैंक उपभोक्ताओं के खाते में दो-दो बार रकम ट्रांसफर हुई है।

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

बताया जा रहा है कि जिन तीन बैंकों में रकम ट्रांसफर हुई है, उसमें यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शामिल है। इन बैंक उपभोक्ताओं के खाते में अचानक से 10 से 25 हजार रुपये जमा होने की बात जैसे ही इलाके में फैली, इन बैंकों के बाहर उपभोक्ताओं की लाइन लग गई है। कोई अपनी पासबुक अपडेट करा रहा है तो कोई खाते से रकम निकाल रहा है। ऐसे भी बहुत से लोग हैं, जो उनके खाते में जमा होने वाली रकम के बारे में जानकारी लेने के लिए बैंक पहुंच रहे हैं।

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

उपभोक्ताओं के खाते में रकम कहां से, क्यों और कैसे आ रही है, इसका जवाब बैंकों के पास भी नहीं है। बैंक प्रबंधन में उपभोक्ताओं के खाते में रकम जमा होने को लेकर अचंभित है। बैंकों के अनुसार उन्हें ये तो पता नहीं है कि रकम कहां से और कौन जमा करा रहा है, लेकिन ऐसा हो रहा है। ये रकम एनईएफटी (NEFT) के जरिए उपभोक्ताओं के खाते में जमा कराई गई है। इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

अनजान व्यक्ति द्वारा खाते में रकम जमा कराने जाने से लोग ऊहापोह में हैं। बहुत से लोग मान रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके खातों में रकम जमा करानी शुरू कर दी है। लिहाजा लोग केंद्र सरकार का गुणगान भी कर रहे हैं। लोगों की इस धारणा को कुछ स्थानीय नेता भी हवा दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ स्थानीय नेता भी दबी जुबान में या मजाक में, लोगों से कह रहे हैं कि केंद्र सरकार उनके खाते में काला धम जमा करा रही है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com