Breaking News

प्रेस कांफ्रेंस मे शामिल पत्रकार व सलाहकार कोरोना पाजिटिव, पूर्व सीएम और कई घेरे मे

नई दिल्ली, कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल एक पत्रकार और  उनकी बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। साथ ही कॉन्फ्रेंस में शामिल सीएम के राजनीतिक सलाहकार  की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

20 मार्च को अपने निवास पर मध्य प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल एक पत्रकार और  उनकी बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। कमलनाथ के राजनीतिक सलाहकार आरके मिगलानी की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसे देखते हुये पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद को क्वारांटाइन (अलग) कर लिया है।

कमलनाथ की इस प्रेस वार्ता में कोरोना पॉजिटिव मरीज के पिता और पेशे से पत्रकार केके श्रीवास्तव भी पहुंचे थे। इस वार्ता में कमलनाथ ने इस्तीफे की घोषणा की थी। इस पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सहित कांग्रेस के सभी विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों सहित लगभग 200 पत्रकार मौजूद थे।

सूत्रों के अनुसार, कमलनाथ के राजनीतिक सलाहकार आरके मिगलानी से संक्रमित युवती के पिता ने मुलाकात की थी। मिगलानी मुख्यमंत्री आवास में कमलनाथ के साथ परछाई की तरह रहते हैं। उन्हें फिलहाल कोई परेशानी नहीं हैं। वहीं 21 मार्च को मिगलानी की थोड़ी तबीयत खराब हुई थी। जिसके बाद 23 मार्च को उन्हें भोपाल के स्मार्ट सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 25 मार्च को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि जितने भी लोग उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे, उन सबकी जांच हो सकती है और उन्हें क्वारंटाइन किया जा सकता है। माना जा रहा है कि प्रेस वार्ता में मौजूद सभी पत्रकारों को भी क्वारांटाइन में जाना पड़ेगा।