Breaking News

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

नई दिल्ली,आर्थिक तंगी का सामना कर रहे पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के खिलाफ अनावश्यक की बयानबाजी में व्यस्त हैं, लेकिन उसे अपने नागरिकों की कोई सुध नहीं है. इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी देश में एक करोड़ नए रोजगार के सृजन के वादे के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन अब इसके विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी का कहना है कि लोग नौकरियों के लिए सरकार की तरफ न देखें.

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

इमरान खान के मंत्री की ओर से दिए गए इस बयान के बाद पाकिस्तान के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. नौकरी से जुड़े बयान देने के बाद बढ़े विवाद को देखते हुए फवाद चौधरी ने सफाई दी है. फवाद चौधरी का कहना है कि मीडिया मेरे हर बयान को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है.

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

 आतंकी संगठनों  को अपनी सरजमीं पर पनाह देना पाकिस्तान  को भारी पड़ने लगा है. दुनिया का कोई भी देश पाकिस्तान का साथ देने को तैयार नहीं है. यहां तक की उसके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक चीन  ने भी पाकिस्तान को दी जाने वाली आर्थिक मदद पर रोक लगा दी है. विदेशों से मिलने वाले फंड पर लगी रोक के कारण पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति लगातार कमजोर होती जा रही है.

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

पाकिस्तान में इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी देश में एक करोड़ नए रोजगार के सृजन के वादे के साथ सत्ता में आई थी लेकिन पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने साफ कहा है कि कोई भी सरकारी नौकरी की उम्मीद न रखे.

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

इमरान खान के मंत्री की ओर से दिए गए इस बयान के बाद पाकिस्तान के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. नौकरी से जुड़े बयान देने के बाद बढ़े विवाद को देखते हुए फवाद चौधरी ने सफाई दी है. फवाद चौधरी का कहना है कि मीडिया मेरे हर बयान को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है.

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया में हर जगह सरकार की भूमिका सिकुड़ रही है. जनता को समझना होगा कि सरकार नौकरियां नहीं दे सकती है. अगर हम नौकरी के लिए सरकार की तरफ देखने लगेंगे तो हमारी अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ढह जाएगी. इमरान के मंत्री ने कहा कि यह 1970 के दशक की मानसिकता है कि सरकार देश के युवाओं को रोजगार देती है. अब समय बदल गया है और निजी क्षेत्र युवाओं को रोजगार देते हैं.

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका…..

हाईकोर्ट का चौंकाने वाला फैसला, प्रेमिका से बेवफाई अपराध नहीं

शादी में इस तरह से डांस करना पड़ा भारी,हुए गिरफ्तार….

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com