Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा……

मुबंई, बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं कभी अपनी फिटनेस को ले कर तो कभी अपने अफेयर और दूसरी शादी को ले कर लेकिन इन दिनों मलाइका किसी और वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं.

शो के दौरान खोला राज

आपको बता दे, नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में अपने इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातों को उजागर किया. उन्होंने अर्जुन कपूर से अपनी दूसरी शादी के बारे में बताया कि वह अर्जुन से किस तरह शादी करना चाहती हैं. इसके अलावा मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय की भी बात बताई की वह प्रेग्नेंसी के समय भी वह काम करती थीं. बेटे को जन्म देने के 40 दिन बाद ही उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी थी.

बेटे को लेकर बताई खास बात

मलाइका अरोड़ा ने शो के दौरान अपने बेटे अरहान खान को लेकर खास बात बताई है. उन्होंने बताया कि उनका और अरबाज खान का बेटा अरहान उनके लिए सबकुछ है, लेकिन उनका डॉगी कैस्पर भी उनके लिए बहुत मायने रखता है. अगर उनसे अरहान और कैस्पर में से किसी एक को चुनना हो तो किसी एक को नहीं चुन सकतीं. मलाइका अरोड़ा ने बताया, “मेरा बेटा हमेशा कहता है कि आप मुझसे ज्यादा उसे प्यार करते हो. वो हमेशा मुझसे पूछता भी रहता है कि मम्मा आप मुझसे ज्यादा प्यार करती हैं कि कैस्पर से? इस पर मेरा जवाब होता है कि मेरे पास दो लड़के हैं और ये आप दोनों ही हो और मैं आप दोनों से एक जैसा ही प्यार करती हूं. इसके बाद भी अरहान कहते हैं कि आप मुझे चुनो और कहो मैं आपके लिए नंबर 1 पर हूं. लेकिन मैं ऐसा नहीं कह सकती, क्योंकि मेरे लिए दोनो ही एक जैसे हैं. मलाइका अरोड़ा ने बताया कि अगर आप एनिमल लवर हो, चाहे वह कैट हो या डॉग, दोनों ही आपके फैमिली का एक हिस्सा बन जाते हैं.

शादी के बारे में बताई अपनी ख्वाहिश

कुछ समय पहले मलाइका ने अपनी और अर्जुन कपूर की शादी को लेकरकहा- ‘मेरी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और एक व्हाइट वेडिंग होगी. शादी में मुझे Elie Saab gown पहनना है. और गर्लगैंग मेरी ब्राइड्समेड बनेंगी. मुझे ब्राइड्समेड का कॉन्स्पेट काफी पसंद है. मुझे व्हाइट वेडिंग चाहिए’.
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे.

 

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com