Breaking News

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

कानपुर, नाबालिग की मौत के मामले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के 10 सदस्यों के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। यह रूरा थाना क्षेत्र के गहोलिया गॉव का मामला है।

ग्राम गहोलिया थाना रूरा जनपद कानपूर देहात के ओमप्रकाश कमल की बेटी 26 सितंबर 2020 को सुबह घर से शौंच के लिए निकली लेकिन फिर वापस न आई. ढूंढने के बाद परिजनों ने थाना रूरा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन पुलिस बेटी को नही ढूंढ पायी. उसके बाद 3 अक्टूबर को 8 दिन से गायब नाबालिग किशोरी के शव के कुछ हिस्से, गांव के पास खेतों में पड़े मिले थे।ओमप्रकाश ने अपने परिवार के लोगो को ही अभियुक्त बनाया है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने मांग की है कि जो भी दोषी हों उनको कठिन से कठिन दंड मिले एवं बेटी के परिवार को 20 लाख की सरकार सहायता दे एवं ओमप्रकाश की सुरक्षा सुनिश्चित की जाय.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री शिवकुमार बेरिया, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य, अरूणा कुमार कोरी पूर्व मंत्री, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभूदयाल दोहरे, प्रदेश महासचिव अशोक यादव, प्रदेश सचिव वेदव्यास निराला, जिलाध्यक्ष कानपुर देहात राजेश कुशवाहा, जिलाध्यक्ष कानपुर ग्रामीण विनोद प्रजापति, महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे, प्रदेश महासचिव बौद्दिक सभा देवेश पचौरी उपस्थित थे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com