Breaking News

मोदी सरकार ने कांग्रेस का एक और सुझाव माना, कांग्रेस ने फिर जताया आभार ?

नयी दिल्ली, मोदी सरकार ने कांग्रेस का एक और सुझाव मान लिया है , जिसके लिये कांग्रेस ने एकबार फिर  सरकार का आभार जताया है।

कांग्रेस ने ई-कॉमर्स कंपनियों के लिए गैर आवश्यक वस्तुओं की बिक्री से सम्बंधित दिशा निर्देश बदलने के उसके सुझाव पर ध्यान देने के वास्ते सरकार का आभार व्यक्त किया है।

कश्मीर राजमार्ग पर यातायात फिर से शुरू, ये राजमार्ग बंद

एक दिन पहले ही पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लॉकडाउन के कारण आर्थिक मंदी से जूझ रही किसी भी भारतीय कंपनी को विदेशी कंपनियों द्वारा अधिग्रण नहीं करने देने की उनकी चेतावनी को ध्यान में रखते हुए नीतिगत निर्णय लेने के लेने के लिए सरकार का आभार जताया था।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी सरकार का आज आभार जताया कि उसने ई-कॉमर्स कंपनियों को गैर ज़रूरी सामान की ऑनलाइन बिक्री की छूट वापस लेकर इस सम्बन्ध में दिए गए कांग्रेस के सुझाव पर सकारात्मक निर्णय लिया है।

उन्होंने ट्वीट किया, “ई-कॉमर्स कम्पनियों को गैर जरूरी सामान बेचने की इजाज़त देने के सरकार के फैसले पर कांग्रेस पार्टी ने कल आपत्ति जताते हुए इसे लॉकडाउन के कारण अपने प्रतिष्ठान बंद कर चुके देश के सात करोड़ से ज्यादा छोटे कारोबारियों के साथ अन्याय बताया था।

इस फैसले को हमारी मांग के अनुरूप वापस लेने के लिए आभार। देर से ही सही दुरुस्त आये।” सरकार के इस फैसले पर देश के खुदरा व्यापारियों ने भी खुशी जाहिर की है।

अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7.35 लाख