Breaking News

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर चला बुल्डोजर….

मुंबई, बृहन्मुंबई नगर निगम अवैध निर्माणों को लेकर काफी सख्त हो गई है। आए दिन बीएमसी अवैध निर्माण पर कार्रवाई को लेकर सुर्खियों में बनी रहती ही। इस बार बीएमसी की गाज भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर गिरी है। नगर निगम ने शत्रुघ्न सिन्हा के जुहू स्थित आठ मंजिला घर में बने अवैध निर्माण को ढहा दिया।

संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही- राहुल गांधी

 यूपीए के एक और कथित घोटाले में, कोर्ट ने पर्याप्त सबूत न होने का दिया हवाला, सभी आरोपी बरी

  बॉलिवुड के पूर्व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बंगले का नाम रामायण है जहां वे अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा सहित परिवार के साथ रहते हैं। शत्रुघ्न ने बताया कि उनके घर में मामूली गड़बड़ियां थीं और उन्होंने बीएमसी स्टाफ को इसे हटाने के लिए समर्थन दिया। निकाय अधिकारियों ने बताया कि घर में छत पर एक टॉइलट, एक ऑफिस और एक पूजा घर का निर्माण अवैध स्थान पर हुआ था जिसमें पूजा घर को छोड़कर बाकी अवैध ढांचों को गिरा दिया गया। साथ ही बीएमसी अधिकारियों ने पूजा घर में रखे मंदिर को दूसरे स्थान पर शिफ्ट करने और पूजा कमरे को हटाने के लिए कहा है।

 पत्रकारों को डराकर, भय का माहौल पैदा किया जा रहा- कांग्रेस

भाजपा और कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए घोषित किये प्रत्याशी

 इसी के साथ नियमों का उल्लंघन करने के मामले में जल्द ही शत्रुघ्न के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। शत्रुघ्न को बीएमसी की तरफ से पहली नोटिस 6 दिसंबर को जारी हुई थी। गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले ही शत्रुघ्न ने अपनी पार्टी के सहयोगी और पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा के बीजेपी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन को समर्थन दिया था। यशवंत सिन्हा अकोला में किसानों के लिए रैली कर रहे थे।

लंबे विवाद के बाद पदमावती नए नाम के साथ इस दिन होगी रिलीज…

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लगी आग, सपा ने किया बड़ा खुलासा….

 शत्रुघ्न ने कहा, ‘सरकार घर के अंदर टॉइलट निर्माण को बढ़ावा दे रही थी इसलिए हमने छत पर एक शौचालय निर्माण कराया ताकि बिल्डिंग में काम करने वाले लोग उसे इस्तेमाल में ला सके। मुझे बीएमसी द्वारा इसको हटाये जाने से कोई आपत्ति नहीं है। पूजा घर को फिलहाल एक अस्थायी जगह शिफ्ट कर दिया गया है और हम इसके लिए स्थायी ठिकाना ढूंढ रहे हैं। मैं अधिकारियों को उनके काम बिना कोई बाधा डाले समर्थन कर रहा हूं।’ जब उनसे पूछा गया कि क्या यशवंत सिन्हा को समर्थन देने पर उन्हें ये खामियाजा भुगतना पड़ा तो उन्होंने हंसते हुए इसे टाल दिया।

लखनऊ मेट्रो में निकली कई पदों पर बम्पर भर्तियां…

लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, बैठक मे हुये ये निर्णय…

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com