Breaking News

पेपर लीक मामले में पुलिस ने सात और लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

arest
arest

फिरोजाबाद,  उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद पुलिस ने डाॅ भीमराव अम्बेड़कर विश्वविद्यालय का पेपर लीक के मामले में पुलिस ने सात और लोगों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस साइकिल यात्री को देखकर यूपी पुलिस आयी सकते में, की ये कार्रवाही

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि डॉ.भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की टीम ने शुक्रवार मध्य रात्रि में टूंडला में बनाए नोडल सेंटर ठाकुर बीरी सिंह कॉलेज पर छापा मार कर वहां पेपरों के सेट कम मिले थे। नोड़ल अधिकारी और कॉलेज के प्राचार्य डॉ.बहादुर सिंह से पूछताछ के बाद टीम ने इन पेपरों को उनके आवास से बरामद किया था।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण से चिंतित अखिलेश यादव ने लोक कलाकारो से की ये खास अपील

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में बृहस्पतिवार को हुई परीक्षा की एक ओआरएम सीट भी बरामद हुई थी। पुलिस ने सभी दस्तावेज जब्त करते हुए शनिवार को प्राचार्य बहादुर सिंह,लिपित वीरेंद्रपाल सिंह और कंप्यूटर ऑपरेटर मोहम्मद इमरान रजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने बुधवार रात प्राचार्य बहादुर सिंह एवं कम्प्यूटर आपरेटर मोहम्मद रजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि अन्य की तलाश कर रही थी। पुलिस मामले में शामिल सात छात्रों उज्जवल गुप्ता,गुलशन,विकास,आनन्द शर्मा,सुशील कुमार,अमरजीत और अश्वनी प्रताप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

केन्द्र सरकार के सभी कार्यालयों में अब रहेगी केवल स्केल्टन सर्विस