Breaking News

टी-20 विश्वकप दर्शकों के बिना आयोजित करने को लेकर, आयी जबर्दस्त प्रतिक्रिया

मेलबोर्न, टी-20 विश्वकप दर्शकों के बिना आयोजित करने को लेकर न आयी है। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने टी-20 विश्वकप दर्शकों के बिना आयोजित करने को लेकर कहा है कि खाली स्टेडियम में खेलना बड़ा अजीब लगेगा।

आईसीसी टी-20 विश्वकप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के कारण खेल गतिविधियां ठप्प रहने और विभिन्न देशों में यात्रा प्रतिबंध लगने के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं।

आईपीएल के आयोजन को लेकर ये देश आया सामने ?

ऐसी अटकलें हैं कि कोरोना के कारण स्थिति में सुधार नहीं होने पर विश्वकप को दर्शकों के बिना आयोजित किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

कैरी ने कहा, “एक क्रिकेटर होने के नाते मैं विश्वकप में अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए कुछ भी करुंगा। लेकिन दर्शकों के बिना विश्वकप में खेलना वाकई अजीब लगेगा। पिछले वर्ष इंग्लैंड में हुए एकदिवसीय विश्वकप में विभिन्न टीमों ने दर्शकों के बीच मुकाबला खेला था और सभी को आनंद आया था।”

बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता का हुआ निधन ?

उन्होंने कहा, “यह सही समय नहीं है जब हम इसके आयोजन को स्थगित करने के बारे में कोई फैसला ले सकें। अभी विश्वकप को स्थगित करने के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। इस बारे में जिन्हें फैसला लेना है उन पर मुझे पूरा भरोसा है कि वह सही निर्णय लेंगे।”

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को पहली बार अपनी कप्तानी में विश्वकप जिताने वाले एलेन बॉर्डर ने भी कहा था कि दर्शकों के बिना टी-20 विश्वकप कराने के बारे में वह कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। बॉर्डर ने कहा था, “मैं टी-20 विश्वकप को दर्शकों के बिना कराने के बारे में कल्पना भी नहीं कर सकता। आप दुनियाभर की टीम, सहायक स्टाफ और अन्य लोगों को मैदान में आने की इजाजत दे सकते हैं लेकिन दर्शकों को जाने नहीं दे सकते। मैं इस बारे में कल्पना नहीं कर सकता हूं।”

टाइम्स रैंकिंग की पारदर्शिता पर उठा सवाल, सभी आईआईटी ने लिया बड़ा फैसला ?