Breaking News

ये दिग्गज अभिनेता उतरेंगे राजनीति में,लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

नई दिल्ली,ये दिग्गज अभिनेता राजनीति में उतरेगें.उन्होनें लोकसभा चुनाव  निर्दलीय लड़ने का ऐलान किया है. अभिनेता प्रकाश राज ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया है. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव  निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे.

भीमा कोरेगांव संग्राम की 201वीं बरसी पर, भारी संख्या मे लोग पहुंचे

रेलवे बोर्ड को मिला नया चेयरमैन, वीके यादव को रेलमंत्री ने दी बधाई

उन्होंने ट्वीट किया, ‘सभी को नए साल की शुभकामनाएं, एक नई शुरुआत, ज्यादा जिम्मेदारी… आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप उतरूंगा. सीट की जानकारी जल्द ही दे दी जाएगी. अबकी बार जनता की सरकार.’

कुओं में गिरने के कारण हुयी, 13 शेरों की मौत

नये साल की अच्छी शुरूआत, रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी कमी

 प्रकाश राज सियासी गलियारों में काफी चर्चा में रहते हैं. प्रकाश राज की गिनती उन अभिनेताओं में होती है, जो राजनीतिक टिप्पणी करने से भी नहीं चूकते. अभिनेता प्रकाश राज ने कई बार मोदी सरकार की आलोचना भी की है. प्रकाश राज देश के मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं.

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

हालही मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर प्रकाश राज ने भाजपा पर निशाना साधा था. प्रकाश राज ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के लिए ट्वीट के जरिये तंज कसा था. प्रकाश ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा था, ‘सिटिजंस मन की बात… चुनाव दर चुनाव… बाय बाय बीजेपी… वजह आप सब जानते ही हैं. या फिर आप कब सोचेंगे…वजह के साथ…ऐसे ही पूछा.

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

प्रकाश राज ने इस ट्वीट के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जिसमें मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया गया था. प्रकाश राज साउथ के साथ ही बॉलीवुड का भी बड़ा नाम हैं. प्रकाश राज ‘सिंघम’ और ‘वॉन्टेड’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके हैं. जनवरी 2018 में उन्होंने कहा था कि वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं, वह केवल मोदी का विरोध करते हैं. उन्होंने कहा था, आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं.

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान