Breaking News

अखिलेश यादव आज सहारनपुर मे, पश्चिम यूपी मे सपा की मजबूत के लिये ये है रणनीति..

सहारनपुर, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सहारनपुर में हैं। अखिलेश यादव, गुर्जरों के बड़े नेता रहे चौधरी यशपाल सिंह की जयंती समारोह मे भाग लेने पहुंचे हैं। जयंती समारोह मे पश्चिम यूपी के गुर्जर समाज के बड़े-बड़े नेता शिरकत कर रहें हैं।

उपचुनाव लड़ने को लेकर, मायावती ने लिया बड़ा फैसला ?

जीएसटी की पहली तिमाही फीकी, जानिये वसूली में कितने प्रतिशत की गिरावट ?

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज का सहारनपुर दौरा कई मायनों मे खास है. विधानसभा चुनाव में हार के बाद, यह दौरा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के अभियान की  अहम कड़ी है।

2020 तक टेलीविजन के आधे दर्शक, मोबाइल पर देखेंगे कार्यक्रम

जानिये रेलवे बोर्ड के नए निर्देश और उठाईये फायदा

पश्चिम यूपी मे सपा सबसे कमजोर स्थिति मे है। यहां जाटों, दलित और मुसलमानों के अलावा गुर्जरों की अच्छी संख्या है। यादव यहां पर कम संख्या मे हैं। जाट, आरएलडी और बीजेपी के साथ हैं। दलित बीएसपी की तरफ हैं। मुसलमान सपा के साथ है पर और कोई बड़ा तबका साथ न होने से सपा कमजोर है। एेसे मे अगर, गुर्जरों का साथ मिल जाये तो सपा पश्चिम यूपी फतेह कर सकती है।

 मोदी सरकार की इस घटिया हरकत पर, देश का सर शर्म से झुका

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन ने, एक भारतीय संविधान पीठ को दिया नायक  का दर्जा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिये मौका भी अच्छा है। गुर्जर समाज इस समय योगी सरकार से खासा नाराज है। योगी सरकार में गुर्जरों की उपेक्षा हो रही है। योगी सरकार में किसी गुर्जर को मंत्री नहीं बनाया गया है। जबकि पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार मे गुर्जर समाज के कई मंत्री थे।अखिलेश सरकार मे गुर्जर अफसरों को बेहतर तैनाती मिली थी। अखिलेश यादव ने डीजीपी भी गुर्जर को रखा।पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुर्जर समाज के पहले आईपीएस अफसर, देवराज नागर को डीजीपी बनाकर गुर्जरों का सम्मान किया।

कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर, मायावती ने दी श्रद्धांजलि

लालू यादव का मोदी सरकार पर तीखा हमला, बताया- कैसे चुप करातें हैं लोगों की आवाज

योगी सरकार से, पहले से ही नाराज चल रहे, गुर्जर समाज के लिये हाल ही मे नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बागपत के सुमित गुर्जर की मौत ने आग मे घी का काम किया है। गुर्जर समाज के नेताओं ने  योगी सरकार के खिलाफ तीन दिन तक शव रखकर बागपत में आंदोलन किया। पश्चिम यूपी के कई जिलों मे सपा दो दिन से इस मुद्दे को लेकर मशाल जुलूस निकाल चुकी है।

राहुल गांधी का मोदी पर सीधा हमला, बताया-विकास कैसे पागल हो गया ?

देखिये, अखिलेश यादव के यादव भवन के शिलान्यास की कहानी, चित्रों की जुबानी

इसलिये गुर्जर नेता चौधरी यशपाल सिंह की जयंती समारोह मे भाग लेकर अखिलेश यादव ने गुर्जर समाज के साथ हर दुख मुसीबत मे खड़ा रहने का बड़ा संदेश दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पश्चिम यूपी मे समाजवादी पार्टी को मजबूत करने की यह रणनीति कितनी कारगर होगी यह आने वाला समय बतायेगा।

बुरे फंसे अमित शाह, बेटे के कारोबार में हुई बेतहाशा वृद्धि पर, देखिये विपक्ष के बोल

 अमित शाह के बेटे का बिजनेस 16000 गुना कैसे बढ़ा नही बतायेंगे, पर मुकदमा लिखवायेंगे- भाजपा 

यादव भवन के शिलान्यास पर, अखिलेश यादव ने शिवपाल को लेकर दिया ये जवाब

सपा-बसपा गठबंधन पर आजम खान का बड़ा बयान

किसकी मजाल जो छेड़े इस दिलेर को, गर्दिश में घेर लेते हैं कुत्ते भी शेर को…