Breaking News

अखिलेश यादव नही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, मंत्रीजी ने उड़ायी अफवाह

akhileshलखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव नही लड़ेंगे. पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में अखिलेश ने साफ किया कि वे यूपी की किसी भी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे. क्योंकि वे विधान परिषद सदस्य हैं और उनका कार्यकाल 2018 तक है.

अखिलेश ने  सभी कयासों पर यह कहते हुए पूर्ण विराम लगा दिया कि वे विधानसभा चुनावों में किसी सीट से चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं.अखिलेश यादव  ने स्पष्ट किया कि वे सबके लिए प्रचार करेंगे लेकिन खुद कहीं से चुनाव नहीं लड़ेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ टीवी चैनल खबर चला रहे हैं कि मैं लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ूंगा. लेकिन एेसा नही है, सच यह है कि ऐसी बातें शारदा प्रताप शुक्ला द्वारा फैलाई जा रही हैं, मैं कहीं से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं.

शारदा प्रताप शुक्ला, सरोजनी नगर विधानसभा सीट से विधायक है और अखिलेश सरकार मे मंत्री भी हैं. शारदा प्रताप शुक्ला ने अपना टिकट कटने के डर से यह अफवाह फैलायी थी.पिछले महीने अपने बुंदेलखंड दौरे के वक्त अखिलेश यादव ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वे बुंदेलखंड से चुनाव लड़ना चाहते हैं क्योंकि इस क्षेत्र के लोगों को बेहतर जनप्रतिनिधि की जरूरत है जो बुंदेलखंड के विकास के लिए सतत लड़ सके. इसके बाद सीएम के बबीना और चरखारी से चुनाव लड़ने की संभावनाएं देखी जा रही थीं. इन दोनों सीटों से ग्राउंड रिपोर्ट भी इकट्ठा करवाई गई थीं.

आज, दोपहर मे, यह खबर चली थी कि शाम को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव लड़ने का एेलान करेंगे. सूत्रों के अनुसार, आज शाम तक यह एलान कर दिया जाएगा कि अखिलेश यादव लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन शाम होते होते इस पर पूर्ण विराम लग गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com