Breaking News

अखिलेश- राहुल लखनऊ मे, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, शुरू करेंगे अभियान-‘यूपी को यह साथ पसंद है’

akhilesh-yadav-rahul-gandhi_650x400_61485522827लखनऊ,  समाजवादी पार्टी नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को लखनऊ मे एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में नया चुनावी नारा – ‘यूपी को यह साथ पसंद है’  भी  जारी किया जायेगा.

कांग्रेस-समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन होने के बाद, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी , एक साथ पहली बार एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. लखनऊ के होटल ताज विवांता में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में नया चुनावी नारा – ‘यूपी को यह साथ पसंद है’ – जारी किया जायेगा, जो कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम ने तैयार किया है.  नारे के ज़रिये अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी को जनता के सामने यूथ आइकॉन के रूप में पेश किए जाने का इरादा है. विधान सभा चुनाव में संयुक्त प्रचार के लिए प्रशांत किशोर ने इससे पहले नारा दिया था – ‘अपने लड़के बनाम बाहरी मोदी’.

कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन के द्वारा  प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भी ज़्यादा से ज़्यादा संयुक्त प्रचार अभियान चलाया जाएगा, सूत्रों के मुताबिक, राहुल और अखिलेश की 14 संयुक्त रैलियां होंगी, और मतदान के हर चरण से पहले दो-दो संयुक्त रैलियों को अखिलेश-राहुल मिलकर भी संबोधित करेंगे. इस तरह कल की प्रेस कॉन्फ्रेंस से कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन के  प्रचार अभियान की शुरूआत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *