अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने 1952 से 1962 तक रहे भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है। फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘मैदान’ के एक नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- दिल एक, समाज एक, सोच एक। देखिए एस. ए. रहीम और उनकी टीम इंडिया की अनकही कहानी। मैदान के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे फुटबॉल के खेल में इतिहास बनाने के लिए भारतीय टीम के कोच अब्दुल रहीम ने मुश्किलों का सामना किया था। ट्रेलर की शुरुआत भी एक ऐसे ही डायलॉग से होती है, जो असंभव काम की ओर इशारा करता है। प्रियमणि कोच बने अजय देवगन से कहती है कि वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता है कि हम जीतेंगे पर आपको लगता है। इसके बाद पूरे ट्रेलर में कोच और उनकी टीम संघर्ष और मेहनत करती दिखाई देती हैं।

फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्‍म ईद 2024 के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।