Breaking News

अभिनेता अनुपम श्याम का निधन,मुख्यमंत्री योगी ने किया दुख व्यक्त

लखनऊ, अपने सशक्त अभिनय के दम पर बालीवुड और छोटे पर्दे पर करीब ढाई दशक तक धमाल मचाने वाले अभिनेता अनुपम श्याम ओझा का लंबी बीमारी के बाद रविवार रात मुबंई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह करीब 63 वर्ष के थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होने ट्वीट किया “ सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!”

प्रतापगढ़ जिले के स्टेशन रोड निवासी अनुपम श्याम किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। श्री योगी ने ओझा के इलाज के लिये हाल ही में 20 लाख रूपये की मदद दी थी।

लखनऊ के भारतेंदु अकेडमी ऑफ ड्रामा आर्ट्स के छात्र रहे अनुपम श्याम ने वर्ष 1995 में टीवी सीरियल अमरावती की कथायें से छोटे पर्दे पर कदम रखा जबकि बालीवुड में अपने करियर की शुरूआत 1996 में हिन्दी फिल्म ‘सरदार बेगम’ से की। बालीवुड में उन्होने कई सुपर हिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया जबकि छोटे पर्दे पर ‘ मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में ठाकुर सजजन सिंह के किरदार ने उन्हे अभिनय की बुलंदियों पर पहुंचा दिया।

उन्होने लज्जा,दस्तक,दुश्मन,नायक,शक्ति: द पावर,रक्त चरित्र और स्लमडॉग मिलयनेयर जैसी फिल्मों में काम किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com