Breaking News

अमिताभ बच्चन के पिता ने रखी ऐसी शर्त कि उन्हें करनी पड़ी जया से शादी………

मुंबई, अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अपनी शादी के 44 साल पूरे कर लिए। महानायक ने इस मौके पर प्यार और शुभकामना देने के लिए अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स का आभार जताया, जिन्हें वह शौकिया तौर पर अपना बढ़ा हुआ परिवार कहते हैं। अमिताभ ने ट्वीट किया, 3 जून 1973, शादी के 44 साल..शुभकामनाएं भेजने के लिए आप सबका धन्यवाद। आभारी और प्यार से सरोबार।

अमिताभ  पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने शादी से जुड़ी कुछ यादें साझा की। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह अपने किराए के घर से अपने माता-पिता के साथ सेकेंड हैंड पोनटियाक स्पोर्ट्स कार में निकले तो उनके ड्राइवर नागेश ने मालाबार हिल स्थित जया के परिवार और दोस्तो के अपार्टमेंट ले जाने की जिद पकड़ ली।

उन्होंने कहा कि तीन जून 1973 को बारिश की कुछ बूंदे गिरने लगीं और उनके पड़ोसी घर से बाहर आकर उत्साह के साथ जोर से बोलने लगे जल्दी शादी कर लो, बरसात हो रही है। यह अच्छा शगुन है। अब शादी के 44 साल हो गए हैं। अमिताभ फिलहाल यशराज फिल्म्स की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में आमिर खान और फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म 102 नॉट आउट में दो दशकों के बाद ऋषि कपूर के साथ रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com