Breaking News

अम्बानी-अडाणी का फायदा सोचकर काम करने से कालाधन खत्म नहीं होगा-आजम खान

azam-khanइलाहाबाद,  कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान ने कहा  है कि भारत में कालाधन ऐसे खत्म नहीं होता, अम्बानी व अडाणी को कैसे फायदा हो यह सोचकर यह काम किया गया है।

आजम खान ने सर्किट हाउस में  कहा कि गंगा अब प्रदूषित न हो यह शिकायत खत्म हो जानी चाहिए, सरकार ने बहुत प्रयास कर लिया। गाय और गंगा पर एक-दूसरे को लड़ाया जाता है, जबकि गंगा कभी गंदी नहीं थी और न होगी, यह लड़ाने की साजिश है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टियां सत्ता में आने के पूर्व चुनाव के समय लम्बे-लम्बे वादे करती हैं, लेकिन सत्ता में आने के बाद सब भूल जाते हैं। हमारी पार्टी ने गरीबों को राहत देने के लिए अस्पतालों में पर्ची का दाम एक रूपया कर दिया, जिससे कई गरीबों को लाभ मिल रहा है।

उन्होने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव पर कहा कि वहां तो हाथ उठाकर राष्ट्रपति चुना जाता है। यह कितना गलत व कितना सही है, यह एक अलग बहस का मुद्दा है।

इसके पूर्व आजम खान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस अवसर पर उन्होंने इलाहाबाद, प्रतापगढ़ एवं मिर्जापुर के पंजीकृत ई-रिक्शा चालकों को 98 ई-रिक्शा वितरित किये। नगर लाल गोपालगंज में निर्मित सौ आवासों का आवंटन तथा राष्ट्रीय शहरी मिशन योजना के अंतर्गत दस स्वयं सहायता समूहों को रिवालविंग फण्ड का वितरण एवं कौशल मिशन से सौ प्रशिक्षकों को प्रमाण पत्र दिया गया।

कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी संजय कुमार, विधायक गामा पाण्डेय, सत्यवीर सिंह, परवेज अहमद टंकी, जिलाध्यक्ष कृष्ण मूर्ति सिंह यादव एवं कांग्रेस विधायक अनुग्रह नारायण सिंह मौजूद रहे। सर्किट हाउस में सपा विधायकों से वार्ता करते हुए अनुग्रह नारायण सिंह की मौजूदगी से चर्चा होने लगी कि अब क्या अनुग्रह नारायण सिंह कांग्रेस छोड़कर सपा में जाने की तैयारी कर रहे हैं? आजम खान ने भी मंच पर कहा कि अनुग्रह नारायण सिंह हमारे बचपन के साथी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *