Breaking News

आईडब्ल्यूएल, पुणे सिटी, अलखपुरा का मुकाबला गोलरहित ड्रॉ

aiwl logoनई दिल्ली,  भारतीय महिला लीग  फुटबाल चैम्पियनशिप के पहले संस्करण के तहत रविवार को पुणे सिटी एफसी और अलखपुरा एफसी की टीमों के बीच खेला गया मुकाबला गोलरहित ड्रॉ हुआ। दिल्ली के अंबेडकर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में अलखपुरा ने अपना दबदबा बनाया और कॉर्नर पर गोल करने के कई अवसर हासिल किए, लेकिन अधिकतर अवसरों को गोल में तब्दील कर पाने में नाकाम रहे। इसके बाद मुकाबले के दूसरे हाफ में पुणे की टीम ने अच्छा खेल दिखाया।

टीम को इस बीच गोल कर बढ़त बनाने का अवसर मिला, लेकिन सेनोरिटा और रोजा देवी इस कोशिश में नाकाम हुईं। इस मैच में अलखपुरा की पूनम शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया और उन्हें 5,000 रुपये की राशि से पुरस्कृत भी किया गया। पूनम ने कहा, हमने एक टीम की तरह खेला और इस परिणाम से हमारा आत्मविश्वास और बढ़ेगा।

यह हमारा पहला मैच था और हमने मैदान पर एक-दूसरे को सराहा। पुणे की कोच कल्पना दास ने टीम में खिलाड़ियों का आपसी समझ को सराहा। उन्होंने कहा, हम प्रेरित हैं और हम इस स्तर पर खेलने के लिए उपयुक्त गुणों को समझते हैं। अलखपुरा की टीम के मुख्य कोच हंस राम ने कहा कि वे यहां जीतने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा, हम यहां चैम्पियनशिप जीतने आए हैं। यह पहला मैच था और मैं परिणाम से खुश हूं। अभी और भी मुकाबले खेलने बाकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *