Breaking News

आवाज-ए-पंजाब कोई पार्टी नहीं, चार मित्रों द्वारा बनाया गया एक फोरम है- आप

navjot singh sidhuचंडीगढ़,  आम आदमी पार्टी ने कहा है कि पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू चौथा मोर्चा बनाकर आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में शिअद-भाजपा गठबंधन की जीत के लिए सीढी नहीं बनना चाहेंगे। क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने हाल ही में आवाज-ए-पंजाब नाम से एक नया मोर्चा बनाया है।

आप के नए पंजाब संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने कहा कि आवाज-ए-पंजाब राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक फोरम है। उन्होंने कहा कि सिद्धू जानते हैं कि अगर चुनाव के सिर्फ कुछ महीने पहले कोई चौथा मोर्चा बनता है तो यह चुनावी जीत के लिए नहीं है। घुग्गी को रविवार को आप का पंजाब संयोजक नियुक्त किया गया था। उन्हें सुच्चा सिंह छोटेपुर के स्थान पर संयोजक बनाया गया है।

कामेडियन से नेता बने घुग्गी ने छोटेपुर से कहा कि अगर वह सोचते हैं कि उन्हें कोई गलती नहीं की है तो पार्टी को गलत साबित करें। उन्होंने छोटेपुर से कहा कि वह आरोपों की जांच के लिए गठित आप की दो सदस्यीय समिति के समक्ष अपना पक्ष रखें। उन्होंने कहा, आवाज-ए-पंजाब कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है। यह चार मित्रों द्वारा बनाया गया एक फोरम है.. सिद्धू और परगट परिपक्व हैं और पंजाब के सम्मानित नेता हैं। वे यह भी जानते हैं कि जब पंजाब चुनाव में कुछ ही महीने रह गए हैं और ऐसे में अगर चुनाव कोई चौथा मोर्चा बनता है तो यह चुनावी जीत के लिए नहीं है।

घुग्गी ने कहा, वे लोगों के बीच ऐसी तस्वीर नहीं बनाना चाहेंगे कि वे किसी के द्वारा वित्तपोषित हैं और शिअद-भाजपा के लिए सीढी बनें। पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिए जाने के बारे में पूछने पर घुग्गी ने कहा, यह एक छोटा समूह है जिनकी आकांक्षाएं पूरी नहीं हुयी हैं। जब उन्हें टिकट या पद नहीं मिल तो वे निराश हो गए। वे कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *