Breaking News

इस क्रिकेटर ने किया कमाल, चौथी बार जीता सर रिचर्ड हैडली पुरस्कार

वेलिंगटन, एक क्रिकेटर ने कमाल  करते हुये चौथी बार सर रिचर्ड हैडली पुरस्कार जीता है।

न्यूजीलैंड के कप्तान एवं अनुभवी बल्लेबाज केन विलियम्सन ने चौथी बार सर रिचर्ड हैडली पुरस्कार जीता है, जबकि युवा बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को न्यूजीलैंड क्रिकेट पुरस्कार 2020-21 में वनडे और टी-20 प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया है।न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से मंगलवार को पुरस्कार विजेताओं की घोषणा की गई। इसमें महिला वर्ग में युवा ऑलराउंडर अमेलिया केर ने सुपर स्मैश और टी-20 प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता, जबकि न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान एमी सैटर्थवेट को महिला वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार मिला।

उल्लेखनीय है कि विलियम्सन ने न्यूजीलैंड के गर्मियों में चार मैचों की घरेलू टेस्ट श्रृंखला के सभी चार टेस्ट जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने हैमिल्टन में वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ 251 का स्कोर बनाया था और इसके बाद क्राइस्टचर्च में पाकिस्तान के खिलाफ एक और दोहरा शतक जड़ा था। चार पारियों में उनके 639 रनों ने ही न्यूजीलैंड की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह सुनिश्चित की थी।

विलियम्सन ने पुरस्कार की खबर मिलने पर मंगलवार को फोन पर रिचर्ड हेडली के साथ बातचीत में कहा, “ हम टेस्ट समर में जा रहे हैं। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल हमारा लक्ष्य है और यहां टीम का असल परीक्षण होगा, हालांकि यह एक लंबा रास्ता तय करने जैसा है। चार टेस्ट जीतने की तुलना में यह एक बहुत बड़ा लक्ष्य है। टीम के लीडर और खिलाड़ी के रूप में व्यक्तिगत रूप से क्रीज पर कुछ समय बिताना और टीम के लिए योगदान देना यकीनन मेरे लिए गर्व की बात है। ”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com