Breaking News

एआईएफएफ के आधिकारिक पत्र का इंतजार- आईएफए सचिव

कोलकाता,  बंगाल में फुटबाल की देखरेख करने वाली संस्था भारतीय फुटबाल संघ  ने  कहा कि उन्हें आई-लीग और इंडियन सुपर लीग  के शीर्ष चार-चार क्लबों को मिलाकर आयोजित किए जाने वाले प्रस्तावित नए टूर्नामेंट को लेकर अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ  की तरफ से कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है।

आईएफए सचिव उत्पल गांगुली ने कोलकाता के दो दिग्गज क्लबों मोहन बागान और ईस्ट बंगाल से मुलाकात के बाद कहा, मैं एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल को यह संदेश भेजने जा रहा हूं कि हमें अभी तक कोई पत्र नहीं मिला है इसलिए हम किसी अंतिम फैसले पर नहीं पहुंच सके। मैं उनसे कहूंगा कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि हमें पत्र जल्द से जल्द मिले। उनसे जब पूछा गया कि क्या ईस्ट बंगाल और मोहन बागान का आईएसएल में खेलने का सपना खत्म हो गया क्योंकि आज ही आईएसएल में दो नई टीमों को शामिल किया गया है।

इस पर गंगुली ने कहा, अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। आगे होने वाली चर्चा चीजों को बदल सकती है। वह आईएसएल खेलेंगे या नहीं मैं नहीं जानता न ही मैं नहीं जानता की यह दोनों विलय कर लाई जाने वाली प्रस्तावित लीग का हिस्सा होंगे या नहीं। पटेल ने शनिवार को नई दिल्ली में मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के अलावा आई-लीग के अन्य क्लबों के साथ हुई बैठक में आई-लीग और आईएसएल की शीर्ष चार-चार टीमों को शामिल कर एक नए टूर्नामेंट के आयोजन का प्रस्ताव रखा था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com