Breaking News

एम्स में होगी मेनका गांधी की सर्जरी, गॉल ब्लाडर में पथरी की समस्या से हैं पीड़ित

नई दिल्ली, केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी की आचानक बिगड़ जाने की वजह से उन्हें ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज  में भर्ती करवाया गया है। एम्स से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें पित्ताशय से संबधित बीमारी की वजह से भर्ती करवाया गया है। जल्द ही उनकी सर्जरी की जाएगी।

इस बीच मेनका गांधी के पुत्र और सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि मेरी मां को बीती रात एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें अगले कुछ दिनों में सर्जरी से गुजरना होगा। उन्होंने लिखा कि मैं आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए धन्यवाद करता हूं। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी की तबियत शुक्रवार सुबह अचानक बिगड़ गई।

जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया तबियत में सुधार न होता देख उन्हें तत्काल पीलीभीत से एयरलिफ्ट कराकर नई दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल लाया गया था। मेनका गांधी को पीलीभीत से पित्ताशय की बीमारी के बाद दिल्ली में एम्स लाया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मेनका गांधी ने शुरुआत में सांस लेने में परेशानी की शिकायत की थी। हालांकि अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, मेनका गांधी के गाल ब्लैडर में पथरी की समस्या है। जहां उन्हें उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली एम्स लाया गया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com