Breaking News

एल्गर और डी कॉक के अर्धशतकों ने दक्षिण अफ्रीका को संभाला

सेंट लूसिया, कप्तान एवं सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर (77) और क्विंटन डी कॉक (नाबाद 59) के शानदार अर्धशतकों ने दक्षिण अफ्रीका को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को तीन विकेट पर 37 रन की नाजुक स्थिति से उबारकर स्टंप्स तक पांच विकेट पर 218 रन की अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया।

वेस्ट इंडीज ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। उसका यह फैसला उस समय तक सही नजर आ रहा था जब उसने दक्षिण अफ्रीका के तीन विकेट मात्र 37 रन पर गिरा दिए थे। इस मैच के लिए टीम में वापसी करने वाले शैनन गेब्रियल ने ओपनर एडन मारक्रम को दूसरे ओवर में शून्य पर निपटा दिया। जेडन सील्स ने कीगन पीटरसन को टीम के 26 रन के स्कोर पर आउट कर दिया। पीटरसन 25 गेंदों में सात रन ही बना सके। रैसी वान डेर डुसेन 25 गेंदों में मात्र चार रन बनाकर केमार रोच की गेंद पर बोल्ड हो गए।

लेकिन इसके बाद एल्गर ने काइल वेरिन (27) के साथ चौथे विकेट के लिए 87 रन जोड़कर टीम को शुरूआती संकट से उबार लिया। गेब्रियल ने वेरिन को आउट कर यह साझेदारी तोड़ी । वेरिन ने 89 गेंदों पर दो चौकों के सहारे 27 रन बनाये। एल्गर ने फिर डी कॉक के साथ पांचवें विकेट के लिए 79 रन जोड़कर दक्षिण अफ्रीका को 200 के पार पहुंचा दिया। काइल मायर्स ने एल्गर को बोल्ड कर सलामी बल्लेबाज का संघर्ष समाप्त किया। एल्गर ने 237 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 77 रन बनाये। स्टंप्स के समय डी कॉक 103 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 59 रन और वियान मुल्डर दो रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com