धोनी ने भुवनेश्वर को दी यह टिप्स, और मैच जीत गया इंडिया

पल्लेकेले,  महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत को हार की कगार से निकालकर जीत दिलाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि पूर्व कप्तान ने उनसे टेस्ट क्रिकेट की तरह पारी खेलने को कहा था । भुवनेश्वर ने 53 रन बनाये और धोनी के साथ आठवें विकेट की नाबाद साझेदारी में 100 रन जोड़े । भारत ने यह मैच तीन विकेट से जीता ।

बी पी मंडल की 99वीं जयंती पर, पीआईएल फाउंडेशन मनायेगा, सामाजिक न्याय दिवस

योगीराज मे अपराधी खुलेआम घूम रहे, लड़कियों के हाथ काट जा रहें- समाजवादी पार्टी

 भुवनेश्वर ने मैच के बाद कहा ,‘‘ जब मैं बल्लेबाजी के लिये उतरा तो धोनी ने मुझे टेस्ट क्रिकेट की तरह अपना स्वाभाविक खेल दिखाने को कहा । उन्होंने कहा कि दबाव नहीं लूं क्योंकि काफी ओवर बाकी है । हमें पता था कि आराम से खेलने पर लक्ष्य हासिल करना मुश्किल नहीं होगा ।

चित्रकूट में डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दारोगा शहीद

यूपी विधान परिषद उपचुनाव कार्यक्रम घोषित, जानिये कब होगा मतदान और मतगणना

 उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे पता था कि उन हालात में खोने के लिये कुछ नहीं था क्योंकि हमारे सात विकेट पहले ही गिर चुके थे । मैं सोच रहा था कि जितना हो सके, एम एस की मदद करूं । मैने वही कोशिश भी की।’’ श्रीलंका के आफ स्पिनर अकिला धनंजया ने 54 रन देकर छह विकेट लिये और भारतीय मध्यक्रम की धज्जियां उड़ा दी । इससे पहले रोहित शर्मा और शिखर धवन ने आक्रामक शुरूआत की थी ।

 केजीएमयू- दलित छात्र की मां ने, बेटे की मौत के जिम्मेदार प्रोफेसरों के बताये नाम ?

सुप्रीम कोर्ट के निजता के अधिकार पर फैसले से, केंद्र सरकार को बड़ा झटका

 भुवनेश्वर ने कहा ,‘‘ यह हैरानी की बात थी क्योंकि शुरूआती साझेदारी बहुत अच्छी हुई थी । इसके बाद तीन चार विकेट गिर गए तो हम दबाव में आ गए । ड्रेसिंग रूम या एम एस धोनी की ओर से कोई संदेश नहीं था ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ उन्होंने सिर्फ यही कहा कि जितनी देर हो सके, क्रीज पर डटा रहूं । मैं भी यही चाहता था क्योंकि पूरे ओवर टिके रहने पर ही हम जीत सकते थे ।

समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर, मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान…. 

मायावती का बीजेपी सरकारों के भ्रष्टाचार पर बड़ा हमला, जांच की मांग की ?