Breaking News

कांग्रेस सदस्यता लेने का सपना ने किया खंडन, पार्टी ने दिखाये सबूत

नयी दिल्ली,  मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का जहां  खंडन किया, वहीं पार्टी ने उसकी सदस्यता फार्म जारी करके सच्चाई उजागर कर दी। सपना चौधरी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया और पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की किसी भी योजना से इन्कार किया। उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं।

प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी तस्वीर पुरानी है। मैं किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी नहीं करूंगी।”कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर ने कल रात सुश्री चौधरी की प्रियंका गांधी के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया था, लेकिन हरियाणवी डांसर ने आज एक संवाददाता सम्मेलन किया और संबंधित खबरों को इन्कार करते हुए कहा कि यह पुरानी तस्वीर है।इसके बाद कांग्रेस ने किरकिरी से बचने के लिए सपना चौधरी के हस्ताक्षर वाला सदस्यता फॉर्म जारी कर दिया। पार्टी ने दावा किया कि एक दिन पहले न सिर्फ सपना चौधरी, बल्कि उनकी बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

इतना ही नहीं, प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सुश्री चौधरी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने  फॉर्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सपना चौधरी तस्वीर में कागज पर कुछ लिखती हुईं दिख रही हैं।  राठी ने सपना चौधरी के उस सदस्यता फॉर्म को भी दिखाया, जिस पर उनकी तस्वीर और हस्ताक्षर हैं। फॉर्म के अनुसार सपना चौधरी ने पांच रुपये का सदस्यता शुल्क भरकर कल ही सदस्यता हासिल की थी।गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सुश्री चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने और मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हेमामालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलें लगायी जा रही थीं, लेकिन कल कांग्रेस ने वहां से किसी और को चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com