Breaking News

कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने पर नगर परिषद ने रखा इतना इनाम…

नई दिल्ली, विजयपुर नगर का है जहां एक पागल कुत्तेने सोमवार से ऐसा कहर ढाया कि उसे रास्ते में जो भी मिला उसे काट कर घायल कर डाला. कुत्ते के उस आतंक से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. घायल हुए लोगों में एक 7 साल की मासूम बच्ची भी शामिल है, कुत्ते द्वारा किए गए इस हमले में बच्ची के सिर में गहरी चोटें आने की वजह से उसके सिर में 15 टांके लगाए गए है.

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

वहीं कुत्ते के पागल होने की सूचना पर विजयपुर नगर परिषद की टीम कुत्ते को पकड़ने पहुंची, तो नगर परिषद के एक कर्मचारी को भी उस कुत्ते ने काट कर घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक कुत्ते ने सोमवार को 4 बच्चों समेत 8 लोगों को काटकर घायल किया, जबकि मंगलवार को सुबह भी 2 अन्य लोगों को भी काटकर घायल कर दिया. कुत्ते के खौफ से विजयपुर कस्बे में हालत ऐसे हैं कि लोग अपने बच्चों को लेकर घरों में कैद हो गए हैं.

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

वहीं सोमवार को नगर परिषद ने कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने वाले को 500 रुपए इनाम की घोषणा की, जिसे मंगलवार को बढ़ाकर 1100 रुपए किया गया, इसके बाद नगर परिषद के कर्मचारियों ने मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे कुत्ते को मार दिया. जब कहीं नगर के लोगों का डर दूर हुआ. नगर परिषद ने कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने वाले को 1100 रुपए का इनाम घोषित करना पड़ा. 30 घंटे की मशक्कत के बाद नगर परिषद के कर्मचारी कुत्ते को मार पाए.