Breaking News

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

नई दिल्‍ली,एक छोटे से घोंघे को बिजली कटौती के लिए जिम्‍मेदार ठहराया गया है जिसके चलते दर्जनों ट्रेनें रुक गईं और 12 हजार यात्रियों को अपने गंतव्‍य तक पहुंचने में बहुत देर हो गई. मामला जापान का है.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

 दक्षिण जापान में रेल सेवा का प्रबंधन करने वाली कंपनी कयीशू रेलवे कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बिजली सप्लाई फेल होने के कारण हमें 26 ट्रेनों को रोकना पड़ा. दरअसल, एक कीड़े (स्लग) की वजह से शॉर्ट सर्किट हो गया था, जिससे बिजली कनेक्शन कट गया. ट्रेनों के लेट होने से करीब 12 हजार यात्री अपनी-अपनी मंजिल तक पहुंचने में घंटों देरी हुई.

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

बाद में कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि एक स्लग ने रेल की पटरियों के पास स्थापित इलेक्ट्रिक डिवाइसेज को नुकसान पहुंचाया था, जिसकी वजह से लोगों को ये परेशानी उठानी पड़ी. हालांकि, कंपनी ने समय रहते बग को दूर कर दिया और सेवाएं जल्दी शुरू कर दी. कंपनी ने इसके लिए एक लापरवाह और कामचोर कर्मचारी को भी जिम्मेदार बताया है, जिसकी वजह से इतना सबकुछ प्रभावित हुआ. कंपनी के अधिकारी जेआर कयीशू ने बताया कि बाद में आगे के डिवाइसेज को भी चेक कर लिया गया, ताकि कोई और कीड़ा ट्रेन सेवाओं को रोक न सके.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…