Breaking News

केशव प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल, मायावती के लिये कहे ये शब्द…

इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश के उप मख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

समाजवादी पार्टी की एक और एमएलसी ने दिया इस्तीफा, बीजेपी मे होंगी शामिल

भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली का शरद यादव को मिला न्यौता, जदयू मे बेचैनी बढ़ी

केशव प्रसाद मौर्य ने  संवाददाताओं से कहा कि राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद सुश्री मायावती का मानसिक संतुलन खिसक गया है। उनके क्रियाकलापों के कारण ही उनके अपने लोग एक-एक कर उनसे दूर होते जा रहे है औैर उनका जनाधार समाप्त हो गया है।

शरद यादव ने सुषमा स्वराज से कहा-आप हरिया की तरह काम कर रहीं हैं, लेकिन….

 टीम इंडिया के चेतेश्वर पुजारा को, एक ही दिन में तीन खुशखबरी

उन्होंने कहा कि यह भाजपा नहीं कहती बल्कि बसपा से बाहर निकलने वाले पार्टी के नेता अपने अध्यक्ष पर पैसों की मांग को लेकर तोहमत लगाते रहे हैं। उनकी पार्टी से बाहर निकलने वाला हर नेता का एक ही आरोप है कि बिन ष्माया उन्हें चैन नहीं। पार्टी छोडने वाले उनके तमाम दिग्गज नेताओं का कहना है कि पार्टी में ईमानदारी से काम करने वालों की कोई इज्जत नहीं है। उनके लिए पैसा ही सब कुछ है।

समाजवादी पार्टी, अगस्त क्रांति दिवस को , देश बचाओ-देश बनाओ के रूप में मनायेगी

लालू ने पनामा लीक मामले मे, भाजपाईयों के बताये नाम, कहा-इन डकैतों पर छापेमारी क्यों नहीं ?

बसपा के कद्दावर नेता इंद्रजीत सरोज के पार्टी से बाहर होने और भारतीय जनता पeर्टी  में शामिल होने के बाबत पूछने पर उन्होंने गोलमोल उत्तर देकर मुस्कराते हये बात को दरकिनार कर दिया।

अखिलेश यादव ने पकड़ा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक और सफेद झूठ

 मोदी सरकार की लचर नीति के कारण, उत्तराखण्ड में घुस आये चीनी सैनिक-अखिलेश यादव

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों के शासन काल में प्रदेश का कोई विकास नहीं हुआ। जनता ने प्रदेश में जिस विश्वास के साथ भाजपा की सरकार बनाकर बागडोर सौंपी है, सरकार उनके विश्वास पर खरी उतरेगी। अब प्रदेश में विकास के कार्य किये जा रहे हैं और लोगों को इसके सार्थक परिणाम शीघ्र ही देखने को मिलेंगे।

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला

अमर सिंह का नही हुआ सपा से मोह भंग, पार्टी की भलाई के लिये दी मुफ्त की सलाह

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में खुशहाली तभी आयेगी जब आखिरी पायदान पर खडे व्यक्ति को भी सरकार की योजनाओं का लाभ मिले। केन्द्र और राज्य सरकार इस मुहिम को जन जन तक पहुंचाने और उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए कृत संकल्प है। संवाददाताओं द्वारा पूछे गये एक प्रश्न का उत्तर देते हए श्री मौर्य ने कहा कि पार्टी आलाकमान जहां से उन्हें निर्देश देगा,वह वहीं से चुनाव लडेंगे।

ओबीसी आयोग से संबंधित संविधान संशोधन विधेयक पर, सरकार की हुई किरकिरी

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

 मौर्य ने कहा कि पिछली सरकारों में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी थी। चारों तरफ अराजकता का बोलबाला था। लेकिन प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद ध्वस्त कानून व्यवस्था में सुधार हआ है। अपराधियों के हौसले पस्त हुये है। अपराधी कोई भी हो और चाहे कितना भी प्रभावशाली वाला क्यों न हो उससे अपराधियों जैसा सलूक किया जायेगा।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण