Breaking News

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर खुफिया विभाग ने किया अलर्ट

 

लखनऊ,  15 अगस्त गणतंत्र दिवस के मद्दनेजर पूरे प्रदेश में सुरक्षा की दृष्टि से खुफिया विभाग ने हाई अलर्ट जारी किया है। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील जिलों की पुलिस खाका तैयार कर रही है। तो वहीं होटलों व गेस्ट हाउस पर चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। गणतंत्र दिवस से पहले शहर में आतंकवादियों का पकड़ा जाना यह गंभीर विषय है। इससे यह अदांजा लगाया जा सकता है कि आतंकी देश में कोई बड़ी साजिश रच रहे हैं लेकिन उनके मंसूबों पर हर बार एटीएस टीम लगातार पानी फेर रही है।

सपा के एक और एमएलसी ने छोड़ी पार्टी

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

 वहीं, गणत्रंत दिवस के अवसर पर खुफिया विभाग ने अलर्ट जारी किया है। इसके बाद हरकत में आई प्रदेश पुलिस और भी सतर्क हो गई। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में अभी से ही गश्त और चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। प्रदेश के प्रमुख जिले लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, वाराणसी, इलाहाबाद, आगरा और मथुरा को जिलों में एटीएस डेरा डाले हुए है।

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

 प्रत्येक जिले में एटीएस व एसटीएफ अपना काम कर रही है, साथ ही लोकल जांच एजेंसी एलआईयू को भी सक्रिय किया गया है। गणतंत्र दिवस पर किसी भी प्रकार का कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर होगी। पुलिस मुख्यालय से भी अभी लिखित आदेश नहीं आया है लेकिन मंगलवार को हुई अपराध बैठक में डीजीपी सुलखान सिंह ने मौखिक रूप से गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया जा चुका है।

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

 सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस चेकिंग अभियान चलाए। साथ ही, शहर के होटल, धर्मशाला, वैंक्वेट हॉल पर निरीक्षण करें, ठहरने वाले अतिथियों की सूची थाना पुलिस के पास उपलब्ध रहें। प्रत्येक जिले के चौराहों प्रतिष्ठित इलाकों में पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी फुटेज को एक बार चेक कर लिया जाए। वह चलने चाहिए, ताकि शहर में हो रही हर गतिविधियों की फुटेज कैद हो सके। शहर सीमाओ पर भी चेकिंग के साथ सीसीटीवी कैमरें लगाए। हाईवे पर पुलिस पेट्रोलिंग होती रहें।

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें