Breaking News

गोरखपुर में पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, किया ये बड़ा एेलान

गोरखपुर, गोरखपुर मेडिकल हादसे के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे. उनके साथ कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद भी मौजूद थे.

जो अधिकार संविधान देता है, उसको आरएसएस नष्ट करना चाहता है: राहुल गांधी

अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के बाद, प्रदेश भर मे सपा कार्यकर्ताओं का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन

 उनका बाबा राघव दास  मेडिकल कॉलेज जाने का भी कार्यक्रम है जहां कुछ दिन पहले कथित तौर पर ऑक्सीजन की कमी की वजह से 36 बच्चों की मौत हो गई थी. राहलु ने उन्हें आर्थिक मदद और नौकरी देने का भरोसा दिया. ब्रह्मदेव के मासूम बेटे की मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से मौत हो गई थी.

अखिलेश यादव करेंगे विशाल जनसभा, साथ ही शहीद की प्रतिमा का भी करेंगे अनावरण

भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्र शेखर पर की जा रही ज्यादतियां, कोर्ट की अवमानना की भी सरकार को नही परवाह

 पिछले दिनों कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल गुलाम नबी आजाद के नेतृत्‍व में गोरखपुर गया था. कांग्रेस नेताओं ने अस्पताल में बच्चों की मौत के लिए सीधे तौर पर योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया था. घटना के बाद यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ की सड़कों पर बैठकर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था.

जनता दल (युनाइटेड) मे दो फाड़ तय, शरद यादव आज करेंगे कार्यकारिणी की बैठक

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया नया नाम…

 उन्होंने स्थानीय प्रशासन से भी उनकी सुरक्षा की बजाए बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने के काम पर फ़ोर्स को लगाने की बात कही थी.  हालांकि राहुल गांधी के कार्यक्रम के पहले पहुंची एसपीजी ने उनके कार्यक्रम स्थलों का लगातार निरीक्षण कर यह सुनिश्चित किया कि राहुल की सुरक्षा में कहीं कोई चूक न होने पाए. वहीं दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज ‘स्वच्छ उत्तर प्रदेश-स्वस्थ उत्तर प्रदेश’ अभियान का शुभारंभ करने गोरखपुर पहुंचे हैं. दोनों के एक ही दिन गोरखपुर पहुंचने से सियासत गर्मा गई है.

समाजवादी पार्टी के पारिवारिक झगड़े मे, एक और हुआ भाजपा का शिकार ?

मोदी सरकार मे मंत्री बनने का प्रस्ताव ठुकराने पर, शरद यादव को बधाई-कांग्रे