Breaking News

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में, दलितों का प्रदर्शन, कांग्रेस उतरी समर्थन मे

सहारनपुर,  भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण की गिरफ्तारी के विरोध में दलितों ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने भी भीम आर्मी के समर्थन मे बीजेपी पर हमला बोला।

अखिलेश यादव के इस सवाल ने क्यों मचा दी, योगी सरकार मे हलचल ?

 राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, शरद यादव ने किया, विपक्ष की रणनीति का खुलासा

चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण की गिरफ्तारी की खबर लगते ही, दलित समुदाय मे आक्रोश व्याप्त हो गया। गिरफ्तारी के विरोध में दलितों ने बीजेपी की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी  की।दलितों ने नारेबाजी करते हुए गांव सैनपुर मेें सहारनपुर-मुजफ्फरनगर मार्ग पर प्रदर्शन किया। कुछ और स्थानों पर भी दलितो के प्रदर्शन की सूचना हैं।

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

शिवपाल यादव के ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ मे, अमर सिंह भी होंगे शामिल ?

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में, कांग्रेस उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण की मां-भाई के साथ प्रेसवार्ता में पुलिस प्रशासन को खुली चेतावनी दी। मसूद ने कहा कि यदि रावण के साथ पुलिस ने मारपीट की तो अंजाम बहुत बुरे होंगे। इमरान  मसूद ने खुलकर कहा कि मुसलमान और दलित मिलकर भाजपा सरकार का मुकाबला करेंगे। चंद्रशेखर बड़ा नेता है और मै उसके साथ हूं।

महामुक़ाबले में, टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की हार, के सबसे बड़े कारण

मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव से रिश्तों को लेकर, खोला राज…

मसूद ने भाजपा सांसद राघव लखनपाल पर भी आरोपों की बौछार की। कहा कि सांसद के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुके हैं लेकिन सांसद उसे बचा रहे हैं जिस कारण पुलिस उसे नहीं पकड़ रही। प्रेस कांफ्रेंस में रावण के भाई कमल किशोर व मां कमलेश ने कहा कि भाजपा व हिंदू वाहिनी ने मिलकर चंद्रशेखर को फंसाया है। वह बेकसूर है। उन्हें न्याय पर पूरा भरोसा है।

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा

देखिये, संसद मे सांसदों की उपस्थिति, कौन नम्बर वन और कौन फिसड्डी

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com