Breaking News

जब भाषण के बाद बच्चों से घिर गए पीएम मोदी

नयी दिल्ली ,आजादी की 70वीं सालगिरह मनाने के लिये ऐतिहासिक लाल किले पर इकट्ठा हुये बच्चों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिये मची होड़ ने मोदी का मन मोह लिया। लाल किले की प्राचीर से अपने संबोधन के बाद मोदी उनका अभिवादन कर रहे बच्चों से मिलने उनके बीच चले गये।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर बच्चों में उनसे मिलने के लिये ऐसी होड़ मची कि बच्चे आपस में धक्कामुक्की तक करने लगे। मोदी यह नजारा देख खासे अभिभूत हुये। मोदी लगभग 56 मिनट के अपने संबोधन के बाद समारोह स्थल पर मौजूद जनसमूह का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुये वहां से वापसी के लिये रवाना होने लगे, तभी बच्चों के हुजूम से आती आवाजें सुनकर वह बीच रास्ते से ही सुरक्षा घेरा तोड़ कर बच्चों के बीच चले गये।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

पीएम को अपने बीच पाकर बच्चों में उनसे हाथ मिलाने की होड़ मच गयी। मोदी से मिलने के बाद खुशी से सातवें आसमान पर महसूस कर रही छात्रा खुशी शर्मा ने  बताया कि पीएम ने सभी बच्चों से कहा कि ‘‘हम लड़कियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिये।’’ इसी तरह 12 साल की मुस्कान को भी मोदी से मिलने के बाद यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि वह देश के प्रधानमंत्री से मिली है।

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

 मुस्कान ने बताया कि ‘‘हम स्वतंत्रता दिवस के आयोजन में शिरकत के लिये सुबह चार बजे लाल किला पहुंच गये थे और कार्यक्रम खत्म होते होते बहुत थकान महसूस कर रहे थे लेकिन पीएम से मिलने के बाद सारी थकान और सुस्ती गायब हो गयी।’’ रंग बिरंगे कपड़ों में सजे स्कूली बच्चों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया। बच्चों ने आयोजन स्थल पर इस तरह बैठाया गया था जिससे दूर से देखने पर ‘‘भारत’’ शब्द की छवि बन रही थी। आज जन्माष्टमी के पर्व को देखते हुये कुछ बच्चे समारोह में कृष्ण की वेशभूषा में भी मौजूद थे।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com