Breaking News

जेल तोड़ कर भागे कई कैदी….

नई दिल्ली,जेल तोड़कर कैदियों के भागने की ताजा घटना में आज एक इंडोनेशियाई जेल से बड़ी संख्या में कैदी फरार हो गये जिनमें से 115 को पकड़ लिया गया है और कई अब भी फरार हैं.

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जेल में पहले एक झगड़ा हुआ और बाद में कैदियों ने वहां पर आग लगा दी. इस दौरान 100 से ज्यादा कैदी जेल तोड़ने में कामयाब हो गए. यह जेल सुमात्रा के साइक जिले में स्थित है. स्‍थानीय टीवी पर‌ दिखाई गई फुटेज में यह साफ देखा जा सकता है कि जेल में भीषण आग लगी है. गौरतलब है कि इंडोनेशिया में जेलों की हालत काफी खराब है और यहां पर कैदियों का फरार होना आम बात है.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

पुलिस ने दावा किया है कि जेल से फरार होने के कुछ ही देर बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 115 कैदियों को फिर एक बार पकड़ लिया है. रिआऊ प्रांत के पुलिस चीफ विडोडा इको ने बताया कि जेल में 650 से ज्यादा बंदी हैं. अभी भी कई कैदियों के फरार होने की आशंका है.  फरार हुए कैदियों को पकड़ने के लिए स्‍थानीय पुलिस सेना का भी सहयोग ले रही है और आस पास के इलाकों में छानबीन अभी भी जारी है.

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार जेल में दंगा उस समय भड़का जब सुरक्षाकर्मियों ने कुछ कैदियों को नशा करते पकड़ लिया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन को पीटना शुरू किया. इस दौरा कैदी भड़क गए और उलटा हमला कर दिया. इस दौरान तीन कैदियों को चाकू मारा गया और वहीं एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी.

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…