टिम सेफर्ट आए नेगेटिव, जल्द घर लौटेंगे : गैरी स्टेड

वेलिंगटन, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की तरफ से आईपीएल में शामिल हुए न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है और वह जल्द भारत छोड़ देंगे। फिलहाल वह चेन्नई में हैं। न्यूजीलैंड के प्रमुख कोच गैरी स्टेड ने मंगलवार को यह जानकारी दी है।

बायोबबल में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के मद्देनजर आईपीएल रद्द किए जाने के बाद किए गए टेस्ट में सेफर्ट पॉजिटिव पाए गए थे। इसके चलते वह न्यूजीलैंड के अन्य खिलाड़ियों के साथ भारत छोड़ कर नहीं जा पाए थे। स्टेड ने एक बयान में कहा, “ मैंने थोड़ी देर पहले टिम से यह सुना है। यह बहुत अच्छी बात है कि वह नेगेटिव आए हैं और जहां तक मैं समझता हूं कि वह बहुत जल्द भारत से उड़ान भरेंगे। ”

कोच ने कहा, “ मुझे नहीं पता कि उन्हें न्यूजीलैंड वापस आने में कितना समय लगेगा या वह किस रास्ते से आएंगे, लेकिन टिम के लिए यह बहुत अच्छी खबर है कि पहले के मुकाबले उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उनका अब कोई भी टेस्ट पॉजिटिव नहीं आया है। ”

उल्लेखनीय है कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के बाद सेफर्ट केकेआर के तीसरे ऐसे खिलाड़ी थे जो कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, हालांकि उन्होंने इस सीजन आईपीएल रद्द होने तक एक भी मुकाबला नहीं खेला था। संक्रमित पाए जाने के बाद शुरुआत में वह अहमदाबाद में आईसोलेशन में थे, लेकिन बाद में उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के उसी निजी अस्पताल में ले जाया गया था, जहां चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइक हसी का कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इलाज किया गया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com