Breaking News

डीएमके नेता स्टालिन ने पीएम मोदी पर लगाया हिंदी थोपने का आरोप

नई दिल्ली, द्रविड मुन्नेतरा काजगम  के नेता एम.के. स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने मोदी पर हिंदी थोपने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा करके प्रधानमंत्री संविधान और गैर हिंदी भाषी लोगों के अधिकारों का हनन कर रहे हैं। स्टालिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके ये सब बातें की।

योगी ने डिंपल यादव समेत कर्इ दिग्गज नेताआें की सुरक्षा हटार्इ

स्टालिन ने वीडियो में कहा कि भाजपा सरकार देश की अखण्ता को खत्म करने की कोशिश कर रही है। वीडियो में कहा कि भाजपा सरकार ने राष्ट्रपति से इजाजत लेकर एयरपोट्र्स पर हिंदी में अनाउंसमेंट करवानी शुरू कर दी है, प्रेस न्यूज और विज्ञापनों भी हिंदी में दिए जाने लगे हैं, देश भर के सभी स्कूलों में भी हिंदी को जरूरी बनाया जा रहा है।

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

उन्होंने नेशनल हाईवे मामले का भी जिक्र किया जिसका हिंदी में नाम लिखने पर हंगामा हुआ था। स्टालिन ने कहा कि प्राइमरी स्कूल से लेकर संसद तक, नागरिकों पर हिंदी को थोपा जा रहा है। भाजपा सरकार देश के गैर हिंदी भाषी लोगों को धोखा दे रही है जिसमें हमारी आने वाली पीढ़ी भी शामिल है। उन्होंने कहा कि ऐसा करके केंद्र सरकार संविधान का उल्लंघन कर रही है जिसमें सभी नागरिकों को बराबर अधिकार दिए गए हैं। स्टालिन ने कहा कि वह डीएमकेऔर सभी गैर हिंदी भाषी लोगों की तरफ से इसका विरोध करते हैं।