Breaking News

तीन वनडे और एक टी-20 मैच के लिए वेस्ट इंडीज का दौरा करेगा आयरलैंड

पोर्ट ऑफ स्पेन,  आयरलैंड की पुरुष क्रिकेट टीम अगले साल जनवरी में तीन वनडे और एक टी-20 मैच के लिए वेस्ट इंडीज का दौरा करेगी। वनडे सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होगी, जिसमें वेस्ट इंडीज वर्तमान में आठवें, जबकि आयरलैंड चौथे स्थान पर है।

क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने सोमवार को जनवरी 2022 में आयरलैंड के वेस्टइंडीज दौरे का शेड्यूल जारी किया। आयरलैंड के तीन वनडे और दो टी-20 मैचों के लिए अमेरिका के दौरे के बाद होने वाले इस दौरे की मेजबानी जमैका का सबीना पार्क करेगा।

क्रिकेट जगत में चल रही खबरों के मुताबिक आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टी-20 मैच क्रिस गेल का वेस्ट इंडीज के लिए आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच हो सकता है। उल्लेखनीय है कि क्रिकेट वेस्ट इंडीज के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने इससे पहले यह संकेत दिया था कि वह क्रिस गेल को उनके होमटाउन में फेयरवेल मैच देने के विचार को लेकर खुले हैं।

उल्लेखनीय है कि आयरलैंड दूसरी बार वेस्ट इंडीज का दौरा करेगा। उसने आखिरी बार जनवरी 2020 में कैरेबियन का दौरा किया था, जिसमें वेस्ट इंडीज ने वनडे सीरीज 3-0 से जीती थी, जबकि आयरलैंड ने टी-20 सीरीज को 1-1 से ड्रॉ कराया था।

क्रिकेट वेस्ट इंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने एक बयान में कहा, “ हम जनवरी में आयरलैंड का वेस्ट इंडीज में स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। उसने पिछली बार 2020 में कैरेबियन का दौरा किया था और हमारे बीच कुछ रोमांचक मुकाबले हुए थे, इसलिए हम नए साल की शुरुआत के लिए एक प्रतिस्पर्धी श्रृंखला की उम्मीद कर सकते हैं। ”

क्रिकेट आयरलैंड के उच्च प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने कहा, “ हम कैरिबियन में वापस आकर खुश हैं जहां हमारे पास बहुत सारी बेहतरीन यादें हैं। विश्व कप सुपर लीग आयरलैंड के लिए एक महत्वपूर्ण शेड्यूल है, क्योंकि हम अगले क्रिकेट विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने का प्रयास कर रहे हैं। 2020 में श्रृंखला कुछ भी हुआ हो, लेकिन हम जनवरी में एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी श्रृंखला के लिए तैयार हैं। ”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com