Breaking News

दक्षिण अफ्रीका ने विंडीज को 149 पर निपटाया, हासिल की 149 रन की बढ़त

सेंत लूसिया,  विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक की 96 रन की शानदार पारी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने वेस्ट इंडीज को दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को पहली पारी में 149 रन पर निपटाकर पहली पारी में 149 रन की बढ़त बनाकर मैच पर अपना शिकंजा कस दिया।

दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट पर 218 रन से आगे खेलना शुरू किया। क्विंटन डी कॉक ने 59 से अपनी पारी को आगे बढ़ाया और वह 96 रन बनाकर आउट हुए। डी कॉक ने 162 गेंदों की अपनी पारी में आठ चौके लगाए। कैगिसो रबादा ने नाबाद 21 रन बनाये। वेस्ट इंडीज के गेंदबाजों ने 44 अतिरिक्त रन लुटाये। विंडीज की तरफ से केमार रोच ने 45 रन पर तीन विकेट और शैनन गेब्रियल ने 65 रन देकर दो विकेट हासिल किये।

वेस्ट इंडीज की शुरुआत खराब रही और रबादा ने विंडीज के कप्तान क्रैग ब्रेथवेट को पारी की पहली ही गेंद पर विकेटकीपर डी कॉक के हाथों कैच करा दिया। विंडीज ने 30 रन तक जाते जाते अपने तीन विकेट गंवा दिए। शायी हॉप ने 43 और जर्मेन ब्लैकवुड ने सर्वाधिक 49 रन बनाये लेकिन वियान मुल्डर ने आखिरी तीन विकेट निकालकर वेस्ट इंडीज की पारी 54 ओवर में 149 रन पर समेट दी।

दक्षिण अफ्रीका की तरफ रबादा, लुंगी एनगिदी और केशव महराज ने दो-दो विकेट लिए जबकि मुल्डर ने तीन विकेट निकाले।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com