Breaking News

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद का कार्यक्रम अचानक किया रद्द, मचा हंगामा

मुंबई, आज मुंबई में दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद का कार्यक्रम अचानक  रद्द कर दिया गया।  विले-पार्ले में होने वाले इस कार्यक्रम को पुलिस ने रद्द किया है। कार्यक्रम में गुजरात के नवनियुक्त निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू के चर्चित छात्रनेता उमर खालिद शामिल होने वाले थे।  ये कार्यक्रम विले पार्ले के भाईदास हॉल में ऑल इंडिया नेशनल स्टूडेंट्स समिट के बैनर तले होना था।

शिवपाल सिंह यादव का एक और बड़ा धमाका

भीमा-कोरेगांव ब्राहमण- दलित हिंसा की चिंगारी, गुजरात पहुंची, भाजपा कार्यालय के सामने हुआ प्रदर्शन

 सूत्रों के अनुसार, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद पर शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी।  भीमा-कोरेगांव युद्ध की 200वीं सालगिरह पर हुई जातीय हिंसा मामले में जिग्नेश मेवाणी और उमर खालिद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि जिग्नेश मेवानी और उमर खालिद ने कार्यक्रम के दौरान भड़काऊ भाषण दिया था जिसके चलते दो समुदायों में हिंसा हुई।

पुणे मे हुये ब्राहमण- दलित संघर्ष घटना के विरोध में, भीम आर्मी का बड़ा एेलान….

 भाजपा सरकारें किसानों का शोषण और उत्पीड़न कर रहीं-समाजवादी पार्टी 

 पुणे में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में जिग्नेश, उमर के अलावा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के पोते प्रकाश अंबेडकर, हैदराबाद यूनिवर्सिटी में खुदकुशी करने वाले दलित छात्र रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला भी शामिल हुईं थीं।

बहुजन समाज पार्टी ने अपना जिला अध्यक्ष बदला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

 पुणे पुलिस ने सोमवार को भीमा-कोरेगांव में हुई हिंसा के सिलसिले में दो लोगों पर पीम्परी थाने में मुकदमा दर्ज किया है। पीम्परी पुलिस ने बताया कि हिंदू एकता अगड़ी के नेता मिलिंद एकबोटे और शिवराज प्रतिष्ठान के संभाजी भिड़े को नामजद किया गया है। पुणे के पुलिस उपायुक्त गणेश शिंदे ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि इन्हीं दो संगठनों ने भीमा-कोरेगांव युद्ध की 200वीं सालगिरह समारोह का विरोध किया था।

शहीद तो कर दिया है, अब शव के साथ छेड़छाड़ न करें- कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी ने घोषित किया अपना राज्यसभा प्रत्याशी

आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार पर मुलायम सिंह का बड़ा हमला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते