Breaking News

देखिए कल्कि कोचलिन का मर्लिन मुनरो वाला अंदाज़

नई दिल्ली,  अभिनेत्री कल्कि कोच्लिन एक उत्पाद लांच के दौरान अमेरिकी अभिनेत्री मर्लिन मुनरो के उस प्रसिद्ध क्षण को दोहराती नजर आईं जब उनकी स्कर्ट हवा में उड़ रही थी। कल्कि ने कहा कि उन्हें इस खास क्षण को दोहराने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। कल्कि ने मंच पर ऐसा करने के बाद कहा, मर्लिन मुनरो से संबंधित खास क्षण को दोहराने के लिए काफी अभ्यास किया। कल्कि ने राजधानी दिल्ली में महिलाओं के लिए जिलेट वीनस ब्रीज उत्पाद को लांच किया।

इस दौरान उनके साथ मेकअप कलाकार नम्रता सोनी और सेलिब्रिटी त्वचा विशेषज्ञ रश्मि शेट्टी भी मौजूद थीं। इस दौरान सभी तीन महिलाएं विकसित जीवनशैली और सौंदर्य आहार के संबंध में भारतीय महिलाओं को पुरानी परंपराओं को दूर करने, आत्मविश्वास और परिवर्तनों को अपनाने की वकालत करती नजर आईं। कल्कि ने कहा कि उसके पास वैक्सिंग कराने के लिए पार्लर जाने का धैर्य नहीं है और यही वजह है कि वह रेजर के विकल्प को पसंद करती हैं।

उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के लिए बालों को हटाने का सबसे सुरक्षित और सबसे सुविधाजनक तरीका है। कल्कि से जब पूछा गया कि वह हर समय खुद को अच्छा दिखाने के लिए कितना दबाव महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा, फिल्म शंघाई को छोड़कर मैं हमेशा बेहतर दिखी हूं, क्योंकि इसके निर्देशक दिबाकर बनर्जी फिल्म की भूमिका के अनुसार मुझे कुछ अलग दिखाना चाहते थे। मैं जिस उद्योग में हूं वहां मेरा अच्छा दिखना और अच्छे परिधान पहनना जरूरी है, इसलिए मैं फिट रहने और सर्वश्रेष्ठ दिखने के तरीके तलाशती रहती हूं।